Sushant Death Case: Sushant's friend Sunil Shukla appeals to High Court, appeals for CBI inquiry into Disha Salian's death

Loading

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट शनिवार को सार्वजनिक हो गई। जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई है उसमें लिखा है की दिशा के शरीर पर कपड़े नहीं थे। दिशा की मौत 9 जून को मलाड इलाके की 12 वी मंज़िल से गिरने से हुई थी। इस मामले में मालवणी पुलिस ने एडीआर दाखिल किया था। 

दिशा की मौत कुछ दिन बाद, 14 जून सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्तिथ घर में मृत पाए गए थे। दिशा की मौत को लेकर हाली में बीजेपी नेता नारायण राणे ने कहा था की दिशा की मौत एक हत्या का मामला है। लेकिन दिशा के परिवार ने शनिवार को दिए एक इंटरव्यू में साफ़ कर दिया है की वो मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट हैं और उन्होंने दिशा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट् और जांच से जुड़े मुंबई पुलिस के दस्तावेज़ देखें हैं। उन्होंने अपील की है कि उनकी बेटी को लेकर किसी भी तरह की कोई गलत बयान बाज़ी न की जाए। दिशा के माता पिता ने कहा है, लगातार सोशल मीडिया पर अफवाहें तरह तरह की अफवाएं उड़ाई जा रहीं और लोगो गलत बयान बाज़ी कर रहे हैं जिससे उन्हें दुःख होता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने दिशा के शरीर पर कपडे ना होने की बात गलता बताते हुए कहा है कि उनके पास फोटो के रूप में इसके प्रूफ हैं। 

अब तक की मुंबई पुलिस की जांच के मुताबिक, दिशा मलाड इलाके की एक इमारत की 12 वीं मंजिल से कूद गई थी। मुंबई पुलिस इस मामले में जांच कर रही लेकिन अब तक उनकी जांच में दिशा और सुशांत की मौत के बीच कोई संबंध नहीं है। इस मामले में मुंबई पुलिस ने कुछ दिन पहले एक प्रेस नोट जारी कर लोगों से अपील की थी कि केस के बारे में अगर किसी के पास जानकारी है तो वो मुंबई पुलिस से संपर्क कर जांच में सहयोग कर सकता है। पुलिस ने इस प्रेस नोट में वरिष्ठ पुलिस अधिकारिओं और जांच अधिकारी के कांटेक्ट डिटेल्स भी दिए थे।