sex-racket
File Photo

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के ठाणे जिले (Thane District) में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने सेक्स रैकेट (Sex Racket) चला रहे पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस सेक्स रैकेट में दो अभिनेत्रियों (Actresses) समेत पांच और लोग भी शामिल थे। जिसे क्राइम ब्रांच की यूनिट-1 टीम ने मिलकर बुधवार दोपहर ठाणे के पाचपाखाडी इलाके (Pachpakhadi Areas of Thane) में एक घर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट चला रहे लोगों का भंडाफोड़ कर दिया। बता दें कि इस मामले में दोनों अभिनेत्रियां मुंबई में एक बड़े सेक्स रैकेट एजेंट के संपर्क में थीं। अभिनेत्रियों ने एक काम लॉकडाउन के चलते किया बताया जा रहा है कि दोनों के पास कोई काम न होने की वजह से उन्हें इस पेशे में आना पड़ा।

    यह दोनों अभिनेत्रियों ने वेश्यावृत्ति के लिए उन्होंने ठाणे शहर को चुना क्योंकि उन्हें यहां पुलिस से उतना डर नहीं था। पुलिस को पहले ही अपने सूत्रों के हवाले इस मामले की जानकारी मिल गई थी। जिसके कारण जब दोनों अभिनेत्रियां ठाणे की पाचपाखाडी इलाके के नटराज सोसायटी में आई। तभी ठीक उसी समय पूर्व सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच यूनिट-1 के सीनियर इंस्पेक्टर कोकने ने रेड कर दी। जिसमें दो अभिनेत्रियों, 2 महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

    इस काम के लिए उन्होंने दलालों द्वारा ग्राहकों से 2 लाख रुपये मांगी गई थी और 1 लाख 80 हजार में सौदा तय हुआ। लेकिन पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों अभिनेत्रियों को गिरफ्तार कर लिया है।