पार्टी की हर जिम्मेदारी को निष्ठा से निभाया : तावड़े

  • कहा- टिकट कटने के बाद आए थे दूसरी पार्टियों के नेताओं के फोन

मुंबई. भाजपा के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव विनोद तावड़े ने पार्टी से किसी तरह की नाराजगी से इंकार करते हुए कहा कि हमने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से राजनैतिक सफर की शुरुआत की. पार्टी ने जो भी जिम्मेदारी दी उसका निर्वहन निष्ठा के साथ किया. पिछले विधानसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद दूसरी पार्टियों के बड़े नेताओं ने फोन किए. लेकिन किसी ने पार्टी छोड़ने के लिए नहीं कहा. इसका कारण यह है कि सभी हमारे स्वभाव  और निष्ठा से परिचित हैं.

 तावड़े बोरिवली स्थित अटल स्मृति उद्यान में आयोजित सत्कार समारोह में बोल रहे थे. राष्ट्रीय सचिव नियुक्त होने पर उत्तर मुंबई जिला भारतीय जनता पार्टी की तरफ से रविवार को तावड़े का सत्कार समारोह आयोजित किया गया था.  इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर, सांसद गोपाल शेट्टी और जिला अध्यक्ष गणेश खणकर ने विनोद तावड़े का अभिनंदन किया.

महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने अपने संबोधन में विनोद तावड़े के कार्यकुशलता, निष्ठा , समर्पण भाव की प्रशंसा की. कार्यक्रम में विधानपरिषद सदस्य  विजय भाई गिरकर, विधायक  योगेश सागर,  मनीषा चौधरी, सुनील राणे, पूर्व उप महापौर मोहन मिठबावकर,पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद शेलार, एड. जयप्रकाश मिश्र, श्रीकांत पांडेय, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी विलास भागवत सहित नगरसेवक और पदाधिकारी उपस्थित थे.