kangna

  • बीजेपी का सीक्रेट प्लान 

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मां आशा रनौत के बीजेपी में शामिल होने के बाद उनकी बेटी के भी बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है. सूत्रों के मुताबिक़ बीजेपी ने कंगना को राज्यसभा में भेजने का सीक्रेट प्लान तैयार किया है. हाल के दिनों में कंगना ने जिस तरह से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की सरकार से लोहा लिया है. बीजेपी को लगता है कि शिवसेना के खिलाफ कंगना एक बड़ा शस्त्र साबित हो सकती है. महाराष्ट्र में गठबंधन टूटने के बाद से बीजेपी और शिवसेना के बीच छत्तीस का आंकड़ा है. ऐसे में बीजेपी को एक ऐसे नेता की तलाश थी, जो ठाकरे परिवार को खुली चुनौती दे सके. कंगना के रूप में बीजेपी की यह तलाश पूरी हो गई. माना जा रहा है कि कंगना के बीजेपी में शामिल करवाने के लिए प्लान पूरी तरह से सेट हो गया है.

फायर ब्रांड नेता की तलाश पूरी

बीजेपी को महाराष्ट्र में एक्ट्रेस स्मृति ईरानी के बाद बॉलीवुड से एक और फायर ब्रांड नेता की तलाश थी, जो ठाकरे परिवार को घेर सके. माना जा रहा है कि कंगना के रूप में बीजेपी की तलाश पूरी हो गई है. यदि कंगना को राज्यसभा भेजा जाता है तो वे वहां पर बाकि दलों के नेताओं के अलावा शिवसेना की तेज तर्रार प्रवक्ता और सांसद प्रियंका चतुर्वेदी को भी कड़ी टक्कर देंगी. 

बिहार चुनाव में प्रचार

सूत्रों के मुताबिक़ बीजेपी, कंगना को बिहार  विधानसभा चुनाव में भी एक स्टार प्रचारक के रूप में इस्तेमाल करने की  योजना बना रही है. कंगना ने  बिहार के रहने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर जिस तरह  ठाकरे सरकार को घेरा है . उससे बिहार के लोगों में कंगना की लोकप्रियता बढ़ी है. बीजेपी की योजना कंगना की इस स्टार वैल्यू को कैश करने की है. बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी हाईकमान ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को प्रभारी बनाया है. माना जा रहा है कि फडणवीस बिहार में चुनाव प्रचार के लिए कंगना को राजी करने की जरूर कोशिश करेंगे.