महाआघाड़ी में फिर बिगाड़ी!, महाजॉब्स पोर्टल के विज्ञापन पर हंगामा

Loading

कांग्रेस मंत्रियों की फोटो नहीं

पार्टी में भारी नाराजगी 

मुंबई. महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला  महाजॉब्स पोर्टल के विज्ञापन को लेकर है. इस विज्ञापन में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे समेत राकां मंत्रियों की फोटो तो है, लेकिन कांग्रेस के किसी मंत्री की फोटो नहीं होने से विवाद बढ़ गया है.

इस मुद्दे पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद राजीव सातव ने कहा है कि यह योजना अच्छी है और हम इसमें सहयोग करेंगे, लेकिन लोगों को यह पता चलना चाहिए कि यह सरकार महाराष्ट्र विकास आघाड़ी की है. उन्होंने विश्वास जताया है कि आगे इस तरह के विज्ञापन में ऐसी गलती नहीं होगी. इसका ध्यान रखा जाएगा.   

तांबे ने ठोंका ताव 

इस विवाद पर कांग्रेस के बड़े मंत्रियों ने खुद बैक डोर रहते प्रदेश यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष सत्यजित तांबे को सवाल उठाने के लिए आगे कर दिया है. उन्होंने कहा है कि महाजॉब्स पोर्टल योजना महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार की है या फिर सिर्फ शिवसेना और एनसीपी की. जाहिर तौर से सरकारी योजनाओं का कांग्रेस को श्रेय नहीं मिलने से पार्टी में भारी नाराजगी है. कांग्रेस के मंत्री पहले से आरोप लगाते रहे हैं कि सरकार के फैसलों में उन्हें दरकिनार किया जाता रहा है. ऐसे में महाजॉब्स पोर्टल विज्ञापन विवाद ने इस आग में घी का काम किया है.  

महाजॉब्स पोर्टल पर बना महाविवाद की वजह  

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोना संकट के दौरान  लोगों को नौकरी देने के लिए 6 जुलाई को महाजॉब्स पोर्टल को लांच किया था, लेकिन अब यह पोर्टल सरकार के अंदर महाविवाद की वजह बन गया है. 

शिवसेना ने मानी चूक 

विज्ञापन में कांग्रेस नेताओं की फोटो नहीं होने पर सत्यजित तांबे ने अपनी भावना व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है. इस बारे में उद्योग मंत्री सुभाष देसाई ने मुझे फोन कर खेद प्रकट किया है. – बाला साहेब थोरात, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष