मराठी अभिनेत्री दीपाली सैय्यद को धमकी

मुंबई. मराठी अभिनेत्री दीपाली सैय्यद को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. फोन करने वाला शख्स दीपाली से अश्लील भाषा का भी इस्तेमाल किया. दीपाली ने ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लिया है.

अभिनेत्री दीपाली सैय्यद ने ओशिवरा पुलिस स्टेशन में की गयी शिकायत में कहा है कि वह 4 अक्टूबर को अपने घर पर थी. शाम को उनके मोबाइल पर एक फोन आया. जब उन्होंने फोन रिसीव किया, तो फोन करने वाले शख्स ने उन्हें एक कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित किया. दीपाली ने उस क्रार्यक्रम में आने से इंकार कर दिया. इसके बाद उस शख्स ने दीपाली से अश्लील बातें करना शुरू कर दिया और जान से मारने की धमकी दी. वही शख्स दीपाली को बार-बार फोन कर परेशान कर रहा है. उसने यह धमकी दी कि दीपाली मुझसे ड्रग्स ले रही है. 

एक व्यक्ति हिरासत में

दीपाली ने पुलिस को बताया कि ट्रूकॉलर पर उस व्यक्ति का नाम संदीप वाघ आया है. ओशिवरा पुलिस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साल 2019 में दीपाली ने अहमदनगर में पानी के मुद्दे पर भूख हड़ताल की थी और उन्होंने पानी के माध्यम से 35 गांवों को जागरूक किया था.