दहिसर में सांसद गोपाल शेट्टी ने कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन किया

Loading

 मुंबई. उत्तर मुंबई में तेजी से बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए कोविड केयर सेंटर का अभियान शुरु किया गया है. वॉर्ड क्रमांक 2 में  एकलव्य सोसायटी, एन.एल.कॉम्प्लेक्स में कोरोना केयर सेंटर का उद्घाटन सांसद गोपाल शेट्टी ने किया. इस अवसर पर वहां उपस्थित सोसायटी के लोगों को मास्क, सेनिटाइजर, सेनिटाइजर स्टैंड का वितरण किया गया.

जैसे-जैसे उत्तर मुंबई में कोरोना रोगियों की संख्या बढ़ रही है, उसी अनुपात में सांसद शेट्टी कोरोना केयर सेंटर शुरू करते जा रहे हैं. अस्पताल में बेड की उपलब्धता की समस्या और संदिग्ध रोगियों के क्वारंटाईन के लिए जगह की कमी को देखते हुए अब तक उत्तर मुंबई के कई हाउसिंग सोसायटियों, स्कूलों में कोरोना केयर सेंटर की शुरुआत की जा चुकी है.इस अवसर पर भाजपा विधायक मनिषा चौधरी,  नगरसेवक जगदीश ओझा, अरविंद यादव, अजय गवंडे, प्रेमचंद यादव, प्रवीण लाडे भारती दवे, गीता भोईर, इंदू सावंत सहित पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और सोसायटी के लोग उपस्थित थे.

कांदिवली पश्चिम में अस्पताल की दूसरे मंजिल का लोकार्पण

 उत्तर मुंबई में कोरोना की रोकधाम के लिए सांसद गोपाल शेट्टी का प्रयास लगातार जारी है. आचार्य नम्रमुनी महाराज की प्रेरणा और सहयोग से अनेक निजी इमारतों में, अनेक बंद मनपा अस्पतालों या स्कूलों में सांसद शेट्टी कोरोना केयर सेंटर खोलते चले जा रहे हैं. रविवार को कांदिवली (प.) स्थित महावीर नगर में पावनधाम कोरोना अस्पताल की दूसरे मंजिल का लोकार्पण किया. पहले से 69 बेड से लैस पावनधाम सेंटर में आज दूसरी मंजिल पर 21 बेड की व्यवस्था का आरंभ किया गया.  जैन जागृति चेरिटेबल ट्रस्ट – सेंट्रल बोर्ड पदाधिकारी संजय शाह और संस्था के सहयोगी पदाधिकारियों की सहायता से इसे शुरु किया गया है. अस्पताल में कम खर्च पर कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है साथ ही मरीजों के भोजन और नाश्ते की भी व्यवस्था की गई है. 

इस अवसर पर सांसद शेट्टी ने कहा कि इस अस्पताल में आज तक  390 मरीज इलाज के लिए भर्ती हुए, जिसमें 320 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर चले गए. यह एक बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने कहा कि एपेक्स अस्पताल के डॉ.विजय शाह की पुत्री डॉ. तनवी शाह पावनधाम कोरोना अस्पताल को बड़ी जिम्मेदारी के साथ चलाने का प्रशंसनीय कार्य कर रही है. सांसद शेट्टी ने डॉ.तनवी शाह और उनकी टीम का  सत्कार किया. इस कार्यक्रम में  चारकोप के विधायक योगेश सागर, डॉ.बिपिन दोषी के साथ स्थानीय लोग उपस्थित थे.