एनसीबी ने सीज किया 2 किलो ड्रग्स,  2 तस्कर गिरफ्तार

  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (‍NCB) की कार्रवाई

मुम्बई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को ड्रग्स की एक बड़ी खेप पकड़ने में कामयाबी मिली है. एनसीबी ने इस मामले में 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 2 किलो चरस की गयी है. एनसीबी को आरोपियों से पूछताछ में एक और ड्रग्स तस्कर का नाम मिला है. एनसीबी उसकी धर पकड़ के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है. 

मिली थी गुप्त सूचना 

एनसीबी की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि मुंबई से सटे भायंदर (पूर्व) के इलाके में एक ड्रग्स की बड़ी खेप आने वाली है. एनसीबी की टीम ने ट्रैप लगाकर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स बस स्टॉप के पास से दो संदिग्धों को पकड़ा. जब उनकी तलाशी ली गयी, तो उनके पास से 2 किलो चरस बरामद हुआ. आरोपियों की पहचान नालासोपारा में रहने वाले अविनाश सिंह (24) और श्रवन गुप्ता (38) के रूप में हुई है. उनसे पूछताछ में ड्रग्स तस्कर बलिराम उर्फ बाली का नाम सामने आया है. बाली से ही चरस लेकर अविनाश श्रवन गुप्ता को सप्लाई करने जाने वाला था. बाली भायंदर (पूर्व) का ही रहने वाला है.

सुशांत सिंह राजपुत की मौत मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपुत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही ड्रग्स तस्करों के खिलाफ धर-पकड़ तेज कर दी है. एनसीबी को बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई करने वाले एक दर्जन से अधिक ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. इस मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. बॉलीवुड के कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के ड्रग्स लेने और ड्रग्स तस्करों के साथ सांठ-गांठ उजागर हुए हैं.