Police recovering young man from Corona arrested, then sent to quarantine center

मुंबई. क्राइम ब्रांच के प्राॅपर्टी सेल ने समुद्र से डीजल की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने उनके पास से 10 हजार लीटर डीजल और फिशिंग ट्राॅलर बोट जब्त किया है़. डीजल की तस्करी करने वाले गिरोह से फेरी और मछली पकड़ने वाली बोट मालिक कम दाम पर डीजल खरीदते हैं. 

10 हजार 800 लीटर डीजल जब्त

प्राॅपर्टी सेल को गुप्त सूचना मिली कि समुद्र में शीप से अवैध रूप से डीजल की तस्करी की जा रही है. प्राॅपर्टी सेल की प्रभारी पुलिस निरीक्षक केदारी पवार, पुलिस निरीक्षक धीरज कोली, सहायक पुलिस निरीक्षक लक्ष्मी सालुंखे, सुनिल माने और अमीत भोसले की टीम ने मछली पकड़ने वाली एक संदिग्ध बोट पकड़ा. बोट में दो ड्रम में 10 हजार लीटर डीजल था. पुलिस ने डीजल जब्त कर लिया. पुलिस ने फिशिंग ट्राॅलर बोट से डीजल की तस्करी के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

सस्ते दाम पर बेचते थे डीजल

पुलिस की आरोपी से पूछताछ में  समुद्र में डीजल की तस्करी कर फेरी बोट और मछली पकड़ने वाले बोट के मालिकों को सस्ते दाम पर बेचे जाने की बात सामने आयी है. आरोपी कैप्टन के साथ मिलीभगत कर जहाज से डीजल चोरी से निकालते हैं. वे जहाज के कैप्टन से 30 से 40 रुपए में डीजल लेते हैं और  55 रुपए प्रति लीटर फेरी बोट और मछली मारने वाली बोट के मालिकों को बेचते थे.