उर्मिला मातोंडकर के जाने से कांग्रेस को नुकसान नहीं

  • मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष गायकवाड़ की दो टूक

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला उर्मिला मातोंडकर के जाने से कांग्रेस को कोई नुकसान नहीं होगा. यह बात मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष एकनाथ गायकवाड़ ने कही है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने उर्मिला को लोकसभा चुनाव का टिकट देकर सम्मान दिया था, लेकिन चुनाव हारने के बाद उन्होंने पार्टी को बढ़ाने में कोई योगदान नहीं दिया. 

गायकवाड़ मुंबई कांग्रेस ऑफिस में आयोजित संविधान जागरूकता कार्यक्रम के मौके बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद उर्मिला को पार्टी से जोड़े रखने के लिए प्रयास किए गए थे, लेकिन उन्होंने इसमें कोई रूचि नहीं दिखाई. ऐसा लगता है कि उर्मिला सिर्फ चुनाव लड़ने के लिए पार्टी में शामिल हुई थीं. सूत्रों के मुताबिक उर्मिला शिवसेना में शामिल होने वाली है. शिवसेना ने उनका नाम विधान परिषद की सीट के लिए भी भेजा है.  

संविधान के विरुद्ध काम कर रही है बीजेपी

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष गायकवाड़ ने आरोप लगाया कि केंद्र की बीजेपी सरकार संविधान के विरुद्ध काम कर रही है. उन्होंने कहा कि आज देश में संविधान की रक्षा के लिए सबको मिल कर संघर्ष करने की जरुरत है. गायकवाड़ ने कहा कि हमारा देश बाबासाहेब आंबेडकर के संविधान के बिना नहीं चल सकता है. संविधान के अनुसार सभी को स्वतंत्रता, समानता और भाईचारा के लिए मिल कर काम करने का संकल्प लेना चाहिए. इस मौके पर मुंबई कांग्रेस उपाध्यक्ष वीरेंद्र बक्षी, सुरेशचंद्र राजहंस, संदीप शुक्ला, मुंबई कचरू यादव, अजंता यादव,  निजामुद्दीन राईन, राजेश भाई ठक्कर,  क्लाइव डायस और प्राणिल नायर समेत कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे.