Policeman hit couple with vehicle, case registered

Loading

नागपुर. ठग और फिरौतीबाज साहिल सैयद के खिलाफ शहर में एक और मामला दर्ज किया गया है. यह मामला जमीन से जुड़ा है. साहिल ने फर्जी दस्तावेजों के जरिए एक करोड़ रुपये की जमीन बेच डाली. जांच में साहिल के खिलाफ इस तरह के और भी मामले सामने आ सकते है. बताया जाता है कि कई विवादित प्रापर्टियों पर साहिल ने इसी तरह फर्जी दस्तावेजों से कब्जा किया है.

नया मामला नंदनवन थाने में अविनाश रागोड़े नामक व्यक्ति की शिकायत पर दर्ज किया गया. अविनाश के पिता श्यामराव की रमना मारोती परिसर में 1 करोड़ रुपये की जमीन थी. रघुवीर शर्मा नाम व्यक्ति ने उनकी जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर प्लाट अपने नाम पर करवा लिया था. बाद में शर्मा ने यही प्लाट साहिल को बेच दिया. इसकी जानकारी मिलते ही अविनाश ने नंदनवन पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया, लेकिन लंबा समय बीत जाने के बावजूद शर्मा पुलिस के हाथ नहीं लगा और पुलिस ने ऐसे ही न्यायालय में आरोपपत्र दायर कर दिया.

पुलिस की जांच से असंतुष्ट अविनाश ने न्यायालय में अपील कर दोबारा मामले की जांच करवाने की अपील की. न्यायालय ने पुनर्जांच के आदेश दिए. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि साहिल ने औद्योगिक कर्मचारी गृहनिर्माण संस्था का फर्जी ना हरकत प्रमाणपत्र तैयार करके जमीन परेवज नामक व्यक्ति को बेची है. बुधवार को पुलिस ने साहिल के खिलाफ विविध धाराओं के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया. गुरुवार को पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर जेल से गिरफ्तार करेगी.