11 policemen lost their lives in Corona in Navi Mumbai

नागपुर. कोरोना मरीजों का ग्राफ दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है. डाक्टरों की संभावना के मुताबिक बारिश शुरू होने के साथ ही वाइरस का हमला भी बढ़ा है. इस बीच सोमवार को 13 नये मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. जबकि अमरावती के 2 मरीजों की मौत भी हो गई. इसके साथ ही मरने वालों की कुल संख्या 21 तक पहुंच गई है. जबकि पाजिटिव मरीज 1312 हो गये हैं.

रविवार को भी एक मरीज की मौत हुई थी. जबलपुर के रहने वाले मरीज को नागपुर में भर्ती किया गया था. बडनेरा अमरावती के मोमिनपुरा निवासी 36 वर्षीय युवक को 16 जून को मेडिकल में भर्ती किया गया था. उसे पिछले कुछ दिनों से सर्दी. जुकाम और कफ की शिकायत थी. शुरूआत में उसे सारी वार्ड में रखा गया था. लेकिन रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया गया. दोपहर 2.30 बजे उसकी मौत हो गई. इसी तरह अमरावती के ही 75 वर्षीय व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया. पिछले 10 दिनों से सर्दी. जुकाम से परेशान था. सांस लेने में तकलीफ बढ़ गई थी. उक्त मृतक की पाजिटिव के संपर्क में आने की कोई हिस्ट्री नहीं है.

बैरामजी टाऊन में मिला पाजिटिव
इस बीच सोमवार को कुल 13 नये मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई. इनमें कुछ लोग अलग-अलग क्वारंटाइन सेंटर में रखे गये थे. जबकि पिछले 24  घंटे के भीतर निजी प्रयोगशाला से कुल 8 रिपोर्ट पाजिटिव आई. कुछ मरीज निजी अस्पताल में भर्ती थे. इनमें बैरामजी टाऊन. न्यू गाडगेबाबा नगर का भी समावेश है. सोमवार को मेयो से 11 और मेडिकल से 20 मरीजों को छुट्टी दी गई. जबकि एम्स से 3 मरीजों को घर भेजा गया. सभी को अगले 7 दिनों तक होम क्वारंटाइन रहने की सलाह दी गई है.  

सिटी में आज तक की स्थिति 

 1312 कुल संक्रमित

 13  पाजिटिव सोमवार को मिले

 21 की अब तक मौत 

 905 को मिली छुट्टी  

 2523 क्वारंटाइन 

295 होम क्वारंटाइन