Theft Logo

नागपुर. वाठोड़ा थानांतर्गत एक व्यक्ति के घर से स्टील के डिब्बे में से अज्ञात आरोपियों ने 4.30 लाख रुपए की कैश उड़ा ली. प्लॉट नंबर 3, ओम नगर निवासी नरेश रामचंद्र चकोले (40) की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फरियादी ने पत्नी के 10 लाख के जेवरात 5 लाख रुपए में गिरवी रखे थे.

सराफा व्यापारी ने फरियादी के इलाहबाद बैंक के खाते में 5 लाख रुपए जमा किए. बैंक से पूरे पैसे निकालकर वह घर के किचन में एक स्टील के डिब्बे में रख दिए. कुछ दिनों से उसकी पत्नी और बेटा ससुराल में रह रहे थे. मां को कुछ दिखाई नहीं देता है. फरियादी शराब पीने का आदी है. 13 दिसंबर को उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर घर में पार्टी की थी. दूसरे दिन सुबह उठने के बाद दोस्तों ने उसे नहाने के लिए अपने कमरे में भेज दिया.

जब फरियादी नहाकर बाहर आया तो उसके सभी मित्र घर से जा चुके थे. उसने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया. शुक्रवार को जब उसने स्टील का डिब्बा खोला तो उसमें रखे हुए पैसे गायब दिखाई दिए. उसने इसकी शिकायत पुलिस से की. जांच में पैसे चुराने का पूरा संदेह उसके दोस्तों पर जा रहा है. पुलिस उसके मित्रों की तलाश कर रही है.