arrest

  • जरीपटका पुलिस की कार्रवाई

नागपुर. आईपीएल को लेकर सिटी में सट्टा जोरों पर है. जरीपटका पुलिस बेझनबाग परिसर स्थित किराये के घर में चल रहे आईपीएल सट्टे पर छापा मारा. कार्रवाई में पुलिस ने आईपीएल के लिए सट्टा लगाते 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया. उनके पास से 7 मोबाइल फोन, एक टीवी, बाइक, नगद 1,340 समेत कुल 1,24,245 रुपये का माल जब्त किया.

आरोपियों में बजरीया चौक संत्रा मार्केट रोड निवासी ऋषीकेश अजय रामटेके (21), मो. रजा समसुद्दीन तिगाला (22), साहील मोहम्मद उर्फ गुड्डु वल्द बदरूद्दीन मोहम्मद (31) और वाजपेयी मंदिर समीप तेलीपुरा निवासी राहुल उर्फ लड्डू मनोहर शाहू (23) का समावेश है.

पुलिस को आईपीएल मैच को लेकर सट्टा लगाए जाने की सूचना मिली. सट्टेबाजों को रंगेहाथ पकड़ने के लिए पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की रात 8.30 बजे बेझनबाग निवासी अशोक नंदेश्वर के घर किराये से रहनेवाले आरोपी ऋषीकेश के घर छापा मारा. आरोपियों को राजस्थान रॉयल और सनराईजर्स हैदराबाद पर सट्टा लगाते हुए रंगे हाथ दबोचा. आरोपी मोबाइल पर ग्राहकों से सौंदा कर सट्टे का संचालन कराते थे. पीएसआई एनआर देवकाते, सिपाही रोशन, विशाल, समेत अन्य कर्मचारियों ने कार्रवाई को अंजाम दिया.