arrest
File Photo

Loading

नागपुर. चिढाने का विरोध करने पर एक मजदूर के साथ मारपीट के साथ धारदार वस्तू से हमला कर उसे घायल कर दिया. घटना मंगलवार को सुबह जलराम मंदिर क्वेटा कॉलोनी में हुई. वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी प्लॉट नंबर 7 न्यू ओमसाईनगर निवासी सुजीत सिंह ईश्वर सिंह कछवा (37) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घायल मजदूर ब्रिजमोहन सरजुराव नायककलार (35) कलमना चिखली का निवासी है.

जानकारी है कि दोनों भी मजदूर होने के साथ इतवारी में माल ढुलाई का काम करते है. फरियादी ब्रिजमोहन अनाथ होने के साथ किराये पर रहता है. लॉकडाउन के कारण फरियादी का काम काज पूरी तरह बंद होने के कारण उसके पास खाने के लिए भी पैसे नहीं है. जलाराम मंदिर में गरीबों के लिए साल भर भंडारा लगा रहता है. आर्थिंक परिस्थिति कमजोर होने के कारण दोनों हर दिन की तरह उस दिन भी मंदिर में भोजन करने गए. मंदिर में आरोपी सुजीत फरियादी को लावारीस-लावारीस कहकर चिढाने लगा.

विरोध करने पर उसने लोहे के दाबन से फरियादी के पेट पर वार कर उसे घायल कर दिया. स्थानीय नागरिकों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं फरियादी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.