Shocking incident in Andhra Pradesh, during the sacrifice, instead of the goat, the neck of the man holding the animal was cut off
Representative Photo

Loading

नागपुर. बेलतरोड़ी थाना क्षेत्र में एमएसईबी का केबल चोरी करने वाली गैंग को पुलिस ने पकड़ लिया. आरोपी पहले भी इस तरह की वारदातों को अंजाम दे चुके है. चोरी गए 55,708 रुपये के केबल सहित पुलिस ने 8.81 लाख रुपये का माल जब्त किया है. पकड़े गए आरोपियों में नई बस्ती, टेका निवासी मोहम्मद रिजवान उर्फ अरमान जमाल अंसारी, यशोधरानगर निवासी ख्वाजा पाशा अहमद शेख (48) और कोलबा स्वामीनगर, बिनाकी मंगलवारी निवासी दिनेश उर्फ पप्पू सूरजलाल शाहू (48) का समावेश है.

22 अक्टूबर की रात आरोपियों ने बेलतरोड़ी के रेवतीनगर में चल रहे एमएसईबी के अंडरग्राउंड केबलिंग के साइट से केबल वायर चोरी कर लिए थे. पुलिस ने एमएसईबी के मंगेश गुड़धे की शिकायत पर मामला दर्ज किया. इस तरह की वारदातों में पहले भी पकड़े जा चुके चोरों पर पुलिस ने ध्यान केंद्रित किया. तीनों आरोपी की जानकारी निकाली गई. पंटर से पता चला कि उन तीनों ने ही वारदात को अंजाम दिया.

पूछताछ के दौरान तीनों ने कबूली दी और केबल जब्त किया गया. वारदात में उपयोग किए गए 2 माल वाहन और 1 मोटरसाइकिल भी पुलिस ने जब्त कर ली. आरोपी पुलिस हिरासत में है और उनसे अन्य वारदातों का भी पता लग सकता है. ख्वाजा और रिजवान केबल चोरी करने में माहिर है. पप्पू कबाड़ी भी उनकी गैंग का सदस्य है और चोरी का माल खरीदने बेचने का काम करता है.

इंस्पेक्टर विजय अकोत और दिलीप सालुंखे के मार्गदर्शन में सब इंस्पेक्टर विकास मनपिया, हेड कांस्टेबल अविनाश ठाकरे, रणधीर दीक्षित, तेजराम देवले, विजय श्रीवास, गोपाल देशमुख, मिलिंद पटले, बजरंग जुनघरे, अरुण सातपुते, प्रशांत सोनुलकर, नितिन बावने, कमलेश गणेर, राजेंद्र नागपुरे और कुणाल लांडगे ने कार्रवाई को अंजाम दिया.