murder

  • काटोल के सावली की घटना

Loading

नागपुर. शराब को लेकर विवाद में हत्या करने जैसी कई घटनाएं सुनने को मिलती है़ं जिले के काटोल में 2 युवकों द्वारा इसी शराब के चलते विवाद में युवक की हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के लिए उसका शव ही जला दिया़ काटोल पुलिस ने भी घटना के कुछ ही घंटों के भीतर 2 आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

काटोल पुलिस के अनुसार मृतक मौजा रिधोरा निवासी अंगद उर्फ बिट्टू अशोकराव कडूकर(28) 14 मई को अपनी क्वालिस गाड़ी क्र. एमएच 04/एडब्ल्यू 5123 से काटोल के बंड हॉस्पिटल के समीप झुनका भाकर केंद्र के पास शराब पीने गया था़ यहां पर उसकी मुलाकात अक्षय रामदास घिचेरिया (31) रेस्ट हाउस के समीप, काटोल निवासी और मंगेश एकनाथराव जिचकार (32) धवड़ लेआउट, काटोल निवासी से हुई.

यहां पर तीनों के बीच शराब को लेकर विवाद हुआ़ अक्षय और मंगेश ने बिट्टू को समीप के सावला परिसर में ले जाकर चाकू से उसकी हत्या कर दी़ मामले का खुलासा न हो और मृतक की पहचान न हो सके इसलिए दोनों मिलकर कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर बिट्टू का शव जलाकर वहां से भाग गये.

घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के भाई अक्षय कडूकर ने काटोल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की़ शिकायत के आधार पर काटोल पुलिस ने आरोपी अक्षय घिचेरिया और मंगेश जिचकार को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ धारा 302,201,34 के तहत मामला दर्ज किया है.