Law and order collapses in Akola district, incidents of bloodshed, incidents of blood pressure are decreasing

  • काटोल में वारदात

काटोल. शराब पीकर मां के साथ झगड़ा और गालीगलौज करने वाले पिता की बेटे ने कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. इस वारदात के बाद बेटा फरार हो गया. कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपी बेटे और मां को गिरफ्तार किया. यह घटना बीते रविवार की रात काटोल से कुछ ही दूरी पर स्थित गांव येनवा में हुई. मृतक प्रकाश बागड़े को शराब की लत थी.

वह बीते रविवार की रात घर पर आया और हमेशा की तरत अपनी पत्नी को गंदी गालियां देने लगा. पिता की रोज-रोज की यह हरकत बेटे संदीप को पसंद नहीं थी. उसने पिता को मांग को गालियां देने के लिए मना किया और नसीहत देने लगा. इससे प्रकाश और ज्यादा बिफर गया. संदीप को भी गालियां देने लगा. इससे संदीप बौखला गया और गुस्से में आकर घर पर रखी कुल्हाड़ी से अपने पिता पर हमला कर दिया. प्रकाश बागड़े कुल्हाड़ी के वार सहन नहीं कर पाया. उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

पुलिस पाटिल को घर पर बुलाया
पिता की मौत होने के बाद आरोपी का गुस्सा ठंडा हुआ तो वह घबरा गया और पुलिस पाटिल के घर पहुंचा. पुलिस पाटिल को यह जानकारी दी कि मेरे पिता घर पर मरे पड़े हैं. पुलिस पाटिल ने पुलिस और जानकारी दी और घर पहुंचा तो सच्चाई सामने आई. मां ने घटना के बारे में बताया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मां पुष्पा प्रकाश बागड़े और संदीप को गिरफ्तार किया. काटोल के पीआई महादेव आचरेकर के मार्गदर्शन में एपीआई राहुल बोंद्रे व महिला एपीआई अश्विनी वानखेड़े आगे की जांच कर रही हैं.