Two killed, one woman injured in restaurant shooting in Texas, USA
Representational Pic

    नागपुर. सदर थानांतर्गत गोवा कॉलोनी परिसर में गुरुवार की रात अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आई. बताया जाता है कि बाइक पर सवार हमलावर परिसर में दाखिल हुए. इस दौरान हमलावरों ने 4 राउंड फायर किए. परिसर में आतंक मचाकर आरोपी युवक भाग निकले. बताया जाता है कि फायरिंग में सिविल लाइन्स के मरियमनगर के युवा शामिल थे.

    बताया जाता है कि रात 9 बजे के दौरान गोवा कॉलोनी में रहने वाला सूरज नामक युवक अपने दोस्तों के साथ परिसर में खड़ा था. इसी दौरान एक गंजेड़ी युवक वहां पहुंचा. उसने सूरज को देखकर गालीगलौज शुरू कर दी.

    सूरज ने सोचा वह नशे में है इसीलिए उसे 1-2 थप्पड़ लगाकर वहां से भगा दिया. नशेड़ी युवक ने उसे सबक सिखाने की धमकी दी और थोड़ी देर रुक मैं आता हूं कहकर चला गया. कुछ देर बाद नशेड़ी युवक 2 मोटरसाइकिल पर अपने 5 साथियों के साथ परिसर में दाखिल हुआ. तब तक सूरज अपने घर जा चुका था. कोई दिखाई नहीं देने पर नशेड़ी युवक और उसके साथियों ने लोगों को ललकारना शुरू कर दिया. एक युवक ने माउजर निकाल लिया और अंधाधुंध फायरिंग करने लगा. एक के बाद एक 4 राउंड फायर होने से परिसर में हड़कंप मच गया. एक युवक ने पास खड़े लोगों को चाकू की नोक पर धमकाया.

    परिसर में उत्पात मचाने के बाद आरोपी युवक बाइक पर फरार हो गए. स्थानीय नागरिक दहशत में आ गए. किसी ने कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी. खबर मिलते ही डीसीपी विनीता साहू, एसीपी सुधीर नंदनवार और सदर के थानेदार संतोष बकाल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. फायरिंग करने वाले युवक मरियमनगर के होने की जानकारी मिली. तुरंत सीताबर्डी पुलिस को सूचना दी गई. बताया जाता है कि सीताबर्डी पुलिस ने बस्ती में दबिश देकर कुछ युवकों को हिरासत में ले लिया. देर रात तक मामले की तफ्तीश चल रही थी.