Krupal Tumane

  • विधानसभा चुनाव में शिवसेना 50 सीटों पर लड़ेगी

नागपुर. रामटेक लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के सांसद कृपाल तुमाने को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए ‘स्टार प्रचारक’ के रूप में भेजा जा रहा है. शिवसेना स्वतंत्र रूप से बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी. शिवसेना के प्रमुख व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, युवा सेना प्रमुख व कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे सहित 20 शिवसेना नेता प्रचार करेंगे.

कृपाल तुमाने विदर्भ के एकमात्र शिवसेना नेता हैं जो बिहार में शिवसेना का प्रचार कर रहे हैं. शिवसेना सांसद अनिल देसाई ने पहले जानकारी दी थी कि शिवसेना बिहार विधानसभा में 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसके बाद शिवसेना ने गुरुवार को बिहार चुनावों के लिए स्टार प्रचारकों की घोषणा की है.

स्टार की सूची में सुभाष देसाई, संजय राऊत, चंद्रकांत खैरे, अनिल देसाई, विनायक राऊत, अरविंद सावंत, गुलाबराव पाटिल, राजकुमार बाफना, प्रियंका चतुर्वेदी, राहुल शेवाले, सुनील चिट्टी, सुनील चेट्टी, कौशलेंद्र शर्मा, विनय शुक्ला, गुलाबचंद दुबे, अखिलेश तिवारी, अशोक तिवारी भी शामिल हैं. कृपाल तुमाने ने कहा कि शिवसेना का बिहार में एक मजबूत संगठन है और स्थानीय शिवसेना नेताओं ने मांग की थी कि बिहार में चुनाव लड़ा जाए. हालांकि हम केवल 50 सीटों के लिए, लेकिन पूरी ताकत से लड़ेंगे. शिवसेना बिहार में विपक्ष की अपनी ताकत दिखा देगी.