वृध्द चौकीदार का अपहरण कर गोदाम में लगाई सेंध

नागपुर. वाड़ी थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई. अपराधियों की टोली ने गोदाम में तैनात वृध्द चौकीदार का अपहरण कर लिया. उनके साथ मारपीट की. इसी दौरान अन्य आरोपियों ने ताला तोड़कर गोदाम में सेंध लगाई. पुलिस को कोई सुराग नहीं मिले इसीलिए आरोपियों ने सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी चोरी कर लिया. पुलिस ने देशपांडे लेआउट निवासी नीरज सुभाषचंद्र मल्होत्रा (42) की शिकायत पर मामला दर्ज किया.

नीरज इलेक्ट्रिक उपकरणों का व्यापार करते है. दत्तवाड़ी के सुरक्षानगर में उनका जयमल ट्रेडर्स नामक गोदाम है. साईनगर, खड़गांव रोड निवासी भगवानदीन राजाराम कुशवाह (60) यहां चौकीदारी करते है. रविवार की रात भी कुशवाह अपनी ड्यूटी पर पहुंचे थे. रात 2 बजे के दौरान 2 आरोपी मोटरसाइकिल पर वहां पहुंचे.

कुशवाह के साथ मारपीट की. उन्हें जबरन बाइक पर बैठाकर कुछ दूर ले गए. इसी दौरान अन्य आरोपियों ने गोदाम के शटर का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया. काउंटर में रखे 42,000 रुपये नकद चोरी कर लिए. सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी काउंटर के पास लगा था. पुलिस को सुराग न मिले इसीलिए चोरों ने डीवीआर भी चोरी कर लिया. रविवार की सुबह कुशवाह ने घटना की जानकारी अपने मालिक और पुलिस को दी. पुलिस ने अपहरण और चोरी का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.