अपराधियों की टोली लगी पुलिस के हाथ

  • चोरी और लूटपाट की 7 वारदातों को दिया अंजाम

Loading

नागपुर. लगातार सेंधमारी, चोरी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रही एक टोली को कलमना पुलिस ने पकड़ा. आरोपियों ने 7 वारदातों को अंजाम देने का खुलासा किया है. पकड़े गए आरोपियों में मकरधोकड़ा, काटोल रोड निवासी पंकज उर्फ बाबू चिनी धनीराम शिरीष (25), विनोबा भावेनगर निवासी संजय उर्फ बदुक टीकमदास कुर्रे (29), मिनीमातानगर निवासी हितेश रमेश डांगे (19) और चिखली बस्ती, म्हाडा क्वार्टर निवासी आशीष उर्फ भांजा उत्तम पटले (19) का समावेश है.

नाशिक निवासी अनिल सदावर्ते किसी काम से नागपुर आए थे. 24 नवंबर की रात भोजन करने होटल जा रहे थे. इसी दौरान आरोपियों ने रास्ते में रोका. मोबाइल फोन और नकद सहित 11,000 रुपये का माल लूट लिया. इसके तुरंत बाद आरोपियों ने ऋषि गावंडे नामक व्यक्ति को भी चाकू की नोक पर डरा-धमकाकर मोबाइल और नकद राशि लूट ली. एक व्यक्ति के पास आरोपियों को कुछ नहीं मिला.

1.42 लाख रुपये का माल जब्त

एक के बाद एक लूटपाट की वारदात होने से कलमना पुलिस का टेंशन बढ़ गया. डीबी स्क्वाड ने अपराधियों की तलाश शुरू की. संदेह के आधार पर उपरोक्त आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. जांच के दौरान आरोपियों ने लूटपाट की 3 वारदातों को अंजाम देने की कबूली दी. पुलिस हिरासत में अधिक पूछताछ करने पर आरोपियों सेंधमारी और चोरी की 4 और वारदातों का खुलासा किया.

लकड़गंज थाना क्षेत्र में भी आरोपियों ने एक महिला के साथ लूटपाट की थी. कुल 7 वारदातों का खुलासा कर पुलिस ने 1.42 लाख रुपये का माल जब्त किया है. डीसीपी निलोत्पल और एसीपी परशुराम कार्यकर्ते के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर विश्वनाथ चव्हाण, पीएसआई अनिल इंगोले, हेड कांस्टेबल चंद्रशेखर यादव, दिलीप जाधव, कांस्टेबल धनराज शिंगूरवार, अजय शुक्ला, प्रशांत गभने और प्रफुल ढवले ने कार्रवाई की.