File Photo
File Photo

  • 87 पर हुई कार्रवाई
  • 32 ठेले किए जब्त

नागपुर. मनपा के प्रवर्तन विभाग ने सिटी के कई इलाकों में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई की. दस्ते के कहर से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया. प्रवर्तन अधीक्षक संजय कांबले ने बताया कि अलग-अलग इलाकों में फुटपाथ पर जमें 87 दूकानदारों पर कार्रवाई की गई. वहीं 32 ठेले जब्त किये गए.

हनुमानगर जोन में दस्ते ने मानेवाड़ा चौक से उदयनगर चौक से शारदाचैक से तुकड़ोजी पुतला चौक तक अतिक्रमणकारियों को हटाया. इस इलाके में 36 पर कार्रवाई की गई और 4 ठेले जब्त किये गए. वहीं लक्ष्मीनगर जोन में जयताला बाजार से त्रिमूर्तिनगर से खाला रोड और यहां से दवनगर से आठरास्ता चौक तक फुटपाथ पर जमे गुमटी वालों को खदेड़ा गया. इस इलाके से 51 अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई व 3 ठेले भी जब्त किए गए.

निकालस मंदिर के समीप 25 ठेले जब्त
गांधीबाग जोन में दरोडकर चौक के समीप स्थित गैंगस्टर संतोष आंबेकर की पत्नी नेहा के नाम पर बनी 4 मंजिल इमारत के अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई सोमवार को भी जारी रही. कांबले ने बताया कि इसी तरह निकालस मंदिर के समीप फुटपाथ पर जमे अतिक्रमणकारियों को खदेड़ा गया और इस परिसर से 25 ठेले जब्त किये गए.

अतिक्रमणकारियों से 22,500 रुपये की दंड वसूली भी की गई. इस कार्रवाई में सहायोक आयुक्त अशोक पाटिल के मार्गदर्शन में टीम का सहकार्य रहा. वहीं सिटी के अलग-अलग स्थानों में हुई कार्रवाई अतिक्रमण उपायुक्त महेश मोरोणे, सहायक आयुक्त राजू भिवगडे, सुषमा मांडगे के मार्गदर्शन में सुरेश नंदनवार, गोपाल नवघरे, सुनील बावणे, आतिश वासनिक,  शादाब खान व विशाल ढोले की टीम ने की. पुलिस का सहयोग रहा.