Tukaram Mundhe, Nagpur

Loading

नागपुर. सिटी में 7 महीने के अपने मनपा आयुक्त पद के कार्यकाल में अपने अनेक चहेतों और विरोधियों के बीच स्थान बनाने वाले तुकाराम मुंढे ने अब सिटी के नागरिकों को अलविदा कह दिया है. उनका एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने सिटी के नागिरकों को उनके सहयोग व प्यार के लिए धन्यवाद देते हुए अलविदा कहा है. वहीं मनपा को थैक्यू कहा है.

उन्होंने कहा कि 7 महीने के बाद इस सिटी से विदाई ले रहा हूं. अब मैं चल पड़ा, मेरी राह की ओर… कहते हुए उन्होंने यह भी कहा कि, इन 7 महीनों में मैंने कुछ प्रोजेक्ट पूरे किए, कुछ चालू हैं और कुछ करने का रह गया. मैंने प्रयास किया कि अपना 100 प्रतिशत दूं. कुछ तो निश्चित ही कर पाया जिसमें अतिक्रमण हटाना, नदी-नालों की सफाई और कोविड-19 से निपटने के लिए अस्पतालों की व्यवस्था व कम दरों में मरीजों को भोजन की व्यवस्था.

सभी का मिला सहकार्य
मुंढे ने कहा कि सिटी को जो बनाने का सपना था वह हालांकि इतने कम दिनों में पूरा नहीं कर पाया लेकिन यहां नागरिकों का, एनजीओज का व सभी का सहकार्य मिला. उन्होंने कहा कि अपनी सिटी को विकसित करने व अच्छे कार्यों व व्यवस्था को कायम रखने के लिए सबी को एकजुट होकर काम करना होगा. नागरिकों से कहा कि मैं सभी के दिल में स्थान बनाकर जा रहा हूं, मेरा यह स्थान अपने दिलों में कायम रखना. उन्होंने सभी को थैंक्यू कहा.

माजिप्रा से भी तबादला
इधर, मुंढे सिटी के नागरिकों को अलविदा कह रहे थे वहीं मुंबई से खबर आई कि उन्हें महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के सदस्य सचिव पद से भी हटा दिया गया है. उनकी जगह किशोर राजे निंबालकर को इस पद की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है. फिलहाल मुंढे की कहीं दूसरी जगह पर नियुक्ति नहीं की गई है. इससे अब उनकी पोस्टिंग कहां व कब की जाएगी इस पर सस्पेंस बन गया है.