Crime

    Loading

    नागपुर. दोस्ती में आई खटास के बाद एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को कूट दिया. जब युवती की बहन ने विरोध किया तो उसे भी नहीं छोड़ा. दोनों को डंडे से पीटा. पीड़ित युवतियों ने मामले की शिकायत थाने में कर दी है. घटना नंदनवन थानांतर्गत राजेंद्रनगर चौक पर हुई. इस मामले में पुलिस ने 22 वर्षीय युवती की शिकायत पर जरीपटका निवासी पारस बजाज (27) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी हसनबाग के राजेंद्रनगर चौक पर आर.एस.मोबाइल शॉप चलाता है.

    घटनाक्रम के अनुसार पीड़ित युवती और पारस के बीच करीब 4 सालों से गहरी दोस्ती थी. 15 दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. इस कारण दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई. इसके कुछ समय बाद दोनों में समझौता भी हुआ. लेकिन इसी दौरान पारस ने युवती को लेकर वाट्सएप पर आपत्तिजनक स्टेटस अपलोड कर दिया. जिससे युवती गुस्सा हो गई.

    वह इस मामले में बात करने के लिए अपनी बहन के साथ पारस की दूकान पर गई. यहां फिर दोनों के बीच विवाद हुआ. ब्रेकअप से परेशान पारस ने युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी. जब बहन ने बीच-बचाव किया तो उसके साथ भी हाथापाई करने लगा. पारस ने दूकान में रखी लाठी उठाकर दोनों बहनों को पीट दिया. इसके बाद दोनों युवतियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने पारस के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.