Chinese channel journalist arrested in Australia, accused of sharing confidential information
Representational Pic

  • ग्राहक को पहुंचाने जा रही थी माल

नागपुर. मानकापुर पुलिस ने शनिवार को गश्त के दौरान एक महिला शराब विक्रेता को दबोचा. दुपहिया वाहन पर वह अपने ग्राहक को महुआ शराब पहुंचाने जा रही थी. पकड़ी गई महिला भिवसनखोरी, भीमसेनानगर निवासी विशुधा सचिन हाड़के (23) बताई गई.

भिवसनखोरी परिसर में बड़े पैमाने पर महुआ शराब तैयार की जाती है. महिलाएं घरों के पीछे शराब की भट्टी लगाती है. घर के पुरुषों का काम ग्राहकों को माल पहुंचाने का होता है. पुलिस की सख्ती के चलते किसी को शक न हो इसीलिए विशुधा खुद ही दुपहिया वाहन क्र. एम.एच.31-ई.जेड. 7440 पर माल लेकर पांचपावली की ओर निकली.

शनिवार की सुबह मानकापुर थाने की टीम परिसर में गश्त कर रही थी. न्यू शफीनगर परिसर में पुलिस को विशुधा गाड़ी के पायदान पर थैली रखकर ले जाती दिखी. पुलिस को देखते ही उसने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी. संदेह होने पर उसे रोका गया और तलाशी लेने पर 40 लीटर महुआ शराब बरामद हुई. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर 39,000 रुपये का माल जब्त किया गया. इंस्पेक्टर वैजयंती मंडवधरेके मार्गदर्शन में हेड कांस्टेबल रामेश्वर गीते, राजेश वरठी, हितेश फरकुंडे, प्रवीण भोयर और सुमित्रा येवले ने कार्रवाई को अंजाम दिया.