Dead Body Found in Jhopdi, jaitala Murder

नागपुर. जयताला रोड पर स्थित बाजार के समीप एक झोपड़ी में महिला की लाश मिलने से खलबली मच गई. बोरी में उसकी लाश झोपड़ी के अंदर डाली गई थी. मृतक का 1 हाथ गायब था और शव निर्वस्त्र था. इससे अनुमान है कि पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया गया. बाद में उसकी हत्या कर लाश को बोरी में डालकर परिसर में फेंका गया. मृत महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है. उम्र अंदाजन 35 से 40 वर्ष बताई जा रही है. जयताला रोड पर बाजार के पीछे रेलवे लाइन पर मजदूरों के लिए झोपड़े बनाए गए थे.

लॉकडाउन के कारण सारे मजदूर अपने गांव चले गए. तब से सारे झोपड़े खाली पड़े थे. बाजार में दूकान लगाने वाली एक महिला ने सोमवार की सुबह 8 बजे के दौरान साफ-सफाई की. कचरा झोपड़ी के पास फेंकने के लिए गई. इसी दौरान महिला को भयानक दुर्गंध आने लगी. उसने झोपड़ी की तरफ देखा तो महिला का शव पड़ा था. आधी लाश बोरे में झोपड़े के अंदर थी और बाकी हिस्सा बाहर. उसने तुरंत अन्य दूकानदारों को जानकारी दी. देखते ही देखते परिसर के लोगों की भीड़ जम गई.

कंट्रोल रूम से जानकारी मिलते ही प्रतापनगर और सोनेगांव पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल सोनेगांव थानांतर्गत आता है. मृतक का 1 हाथ गायब था. शरीर सड़ चुका था, लेकिन कुछ जख्मों के निशान दिखाई दे रहे थे. आस-पास कोई पहचानने वाला नहीं था. अनुमान है कि 3 दिन पहले महिला की हत्या की गई. पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस का अनुमान है कि हत्या कहीं और की गई. बाद में लाश बोरी में भरकर यहां लाई गई. पुलिस मृत महिला की शिनाख्त करवाने का प्रयास कर रही है. शहर के थानों में दर्ज महिलाओं की मिसिंग रिपोर्ट खंगाली जा रही है. आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी टटोली जा रही है. फिलहाल तो पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ स्पष्ट हो पाएगा.