crime

    नागपुर. बड़ा ताजबाग परिसर में कुछ युवकों ने एक युवती के बारे में अभद्र टिप्पणी की. बातें सुनकर युवती के भाई और मामा ने उन्हें हड़काया. आरोपियों ने युवती के भाई पर तलवार से हमला कर जान से मारने की कोशिश की. पुलिस ने जयहिंदनगर, बहादुरा फाटा निवासी मोहम्मद साबिर मोहम्मद सरवर (35) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. जख्मी युवक जिशान अली बताया गया.

    आरोपियों में शहबाज हनीफ ताजी (22), सुलतान हनीफ ताजी (25) और उनके 3 साथियों का समावेश है. साबिर की भांजी की सगाई का कार्यक्रम होने के कारण वे अपने परिवार के साथ बहन के घर पर आए थे.

    सोमवार रात 10.30 बजे के दौरान साबिर, जिशान और उनके 1 रिश्तेदार घर से बाहर निकले. तभी बस्ती में रहने वाले आरोपी मैदान में खड़े होकर जिशान की बहन के बारे में अभद्र टिप्पणी कर रहे थे. अश्लील टिप्पणी होने के कारण जिशान और साबिर आरोपियों को समझाने के लिए मैदान में गए. इसी दौरान विवाद हो गया.

    आरोपियों ने तलवार निकालकर जिशान की गर्दन पर वार कर दिया जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया और खून की धार लग गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. उसे तुरंत उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल ले जाया गया. जिशान की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है.