9211 new cases of corona in Maharashtra

51 लोगों की गई जान

363 लोगों ने जीती जंग

धुलिया. धुलिया ज़िले में कोरोना बढ़ता ही जा रहा  है. शुक्रवार को ज़िले में कोरोना के 67 नए केस आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 852 हो गई है. जिले में गत दस दिनों से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. दस दिनों में मरीजों की संख्या धुलिया ज़िले में दोगुनी हो गई. दस दिन पहले 400 मरीज ज़िले में थे. शुक्रवार को यह संख्या बढ़कर 852 हो गई है. ज़िले में  51 व्यक्तियों की कोरानों से मौत हो गई. वहीं 363 संक्रमित व्यक्ति बीमारी से जंग लड़ कर घर लौटे हैं. प्रशासन की लाख कोशिश के बावजूद जिले में संक्रमित व्यक्ति की संख्या थमने का नाम नहीं ले रही है.पूरे ज़िले में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा दिया है.

जिले में मचा हाहाकार

इतनी बड़ी संख्या में मरीजों के मिलने से ज़िले में सनसनी फैल गई है. शुक्रवार को जिले के विभिन्न स्थानों से संदिग्ध कोरोना मरीजों के स्वैब का परीक्षण किया गया जिसमें  धुलिया शहर- 17, शिरपुर 44 शिंदखेडा 1 मोहाडी  3 निमगूल 1 वनी  1 इस पॉजिटिव मिले हैं. जिले  में बीते सप्ताह भर के भीतर कोरोना मरीजों की बढ़ती जा रही है, जिससे सब चिंतित हैं. नए संक्रमित क्षेत्र घोषित कर दिया है. मरीजों के कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है.

घबराएं नहीं, करें नियम का पालन

ज़िला अधिकारी संजय यादव ने कहा कि टेस्ट परीक्षण संख्या बढ़ने के कारण पॉजिटिव मरीजों में वृद्धि हुई है. जिला प्रशासन ने मरीजों के इलाज हेतु संपूर्ण तैयारी कर रखी है. किसी को घबराने की आवश्यकता नहीं है. निकट भविष्य में की संख्या और बढ़ने की आशंका जिलाधिकारी ने व्यक्त की है.