दुकानदारों से वसूली करने वाले कर्मियों पर हो कार्रवाई

विधायक सावकारे ने की मांग

भुसावल.  कोरोना के नाम पर दुकानदारों को ब्लैकमेल कर अवैध वसूली करने वाले नगर परिषद के कर्मचारियों को आड़े हाथों लेते हुए विधायक संजय सावकारे ने कहा कि ऐसे कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. वे एसडीएम कार्यालय में सर्वदलीय कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे. संजय सावकारे ने चेतावनी दी कि अगर दुकानदारों को परेशान किया गया और कोरोना के नाम पर ब्लैकमेलिंग कार्रवाई के नाम पर धन वसूली रोकी नहीं गयी तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सभी पार्टी नगरसेवकों की उपस्थिति में शनिवार दोपहर को उप-मंडल अधिकारी के कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गई. 

उपचार नहीं कर रहे निजी डाक्टर 

वर्तमान में, मलेरिया, सर्दी और खांसी जैसी बीमारियां बढ़ रही हैं. निजी डॉक्टर उपचार करने से इंकार कर रहे हैं. इस तरह की शिकायतें प्रशासन के पास आ रही थीं. समस्या का समाधान निकालने के लिए सर्वदलीय बैठक का आयोजन किया गया था. अनुविभागीय अधिकारी से विधायक समेत अन्य जनप्रतिनिधियों ने कहा कि सार्वजनिक क्षेत्रों की सड़कों पर अतिक्रमण कर व्यापार करने वाले व्यवसायियों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई शुरू करें.कंटेन्मेंट जोन में बैंक होने के कारण वरिष्ठ नागरिकों एवं पेंशन भोगियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

500 लोगों के प्रति दिन भेजे जाएंगे स्वैब

आशा वर्कर के माध्यम से कोरोना की जनजागृति कराएं. जिन इलाके से कोरोना मरीज मिल रहे हैं, ऐसे इलाकों में पुलिस की तैनाती करने की मांग की गई. इसी के साथ ही सड़कों पर पुलिस एसआरपीएफ के जवान गश्त करते दिखाई नहीं देते इस तरह का आरोप विधायक सावकारे ने लगाया है. एसडीएम से कहा कि नगर में बड़े पैमाने पर बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की सरे आम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. नियम का पालन नहीं करने वाले नागरिकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी और प्रति दिन 500 व्यक्तियों के स्वैब कोरोना परीक्षण हेतु भेजे जाएंगे.