एनसीपी कार्यालय में खडसे का जोरदार स्वागत

  • बड़ा नागरिक सम्मान समारोह बाकी : खड़से

Loading

जलगांव. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद एकनाथराव खडसे पहली बार जलगांव शहर आगमन होने पर रविवार की सुबह उनका एनसीपी कार्यालय में जोरदार स्वागत पार्टी की ओर से किया गया. इस मौके पर भाजपा के पूर्व दिग्गज नेता एकनाथराव खडसे ने कहा की विजयदशमी बुराई पर अच्छाई की जीत का दिन है. हम समाज में बुरी प्रवृत्तियों के खिलाफ भी लड़ना चाहते है.

पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे ने पार्टी में शामिल होने के बाद पहली बार एनसीपी कार्यालय का दौरा किया.  खडसे ने कहा कि अभी एक बड़ा स्वागत बाकी है, उन्होंने एक तरह से बड़ा पद पाने का संकेत दिया है.

 … तो एनसीपी उत्तर महाराष्ट्र में नंबर एक पार्टी होगी

शुक्रवार को एनसीपी में शामिल होने के बाद खडसे का रविवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने जोरदार स्वागत किया है इस स्वागत सम्मान समारोह में जैसे ही खडसे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुख्यालय में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़ कर और महिला कार्यकर्ताओं ने उनकी आरती उतारकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में उनका स्वागत किया. खड़से की एक झलक पाने के लिए कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी थी. जिसे काबू करना एनसीपी कार्यकर्ताओं के लिए बड़ा मुश्किल हो रहा था. खडसे ने शुरुआत में स्पष्ट किया कि आज पहला दिन है, इसलिए वह ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे. उन्होंने यह भी विश्वास व्यक्त किया कि यदि सभी एकजुट हो जाएं तो एनसीपी उत्तर महाराष्ट्र में नंबर एक पार्टी होगी.

इस स्वागत समारोह में पूर्व विधायक मनीष जैन, राष्ट्रवादी महानगर जिल्हाध्यक्ष अभिषेक पाटील, पूर्व नगराध्यक्ष ज्ञानेश्वर महाजन, महानगर सचिव एड. कुणाल पवार, शहर युवक अध्यक्ष स्वप्निल नेमाडे, ओबीसी महानगर अध्यक्ष कौसर काकर ,महिला आघाडी जिलाध्यक्ष कल्पना पाटील, जयश्री पाटील, ममता तडवी ,सोपान पाटील दिव्या यशवंत, राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं के समेत खडसे समर्थक अशोक लाडवंजारी, सुनील माली, रवींद्र पाटील , दिलीप माहेश्वरी, चेतन शर्मा, अमित पाटील ,अभिषेक ठाकुर आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे.

जगवानी भी एनसीपी में हुए शामिल

पूर्व विधायक गुरुमुख जगवानी भी खडसे के साथ राकांपा में शामिल हो गए हैं. जगवानी ने मीडिया को सूचित किया कि जिले पर किसने किस के साथ अन्याय किया जल्द ही पुस्तक को प्रकाशित कर उसका पर्दाफाश करेंगें.