Balasaheb Thorat
File Photo

    Loading

    शिर्डी. राजस्व मंत्री बालासाहब थोरात (Balasaheb Thorat) ने कहा कि कोरोना मरीजों (Corona Patients) की बढ़ती संख्या चिंताजनक है इसके लिए सभी को नियंत्रण के नियमों (Rules) का सख्ती से पालन करना चाहिए। राहाता तहसील (Rahata Tehsil) में कोरोना की रोकथाम के लिए की गई उपाय योजनाओं को जायजा लेने के लिए राजस्व मंत्री थोरात की उपस्थिति में बैठक हुई।

    थोरात ने तहसील में कोरोना के लिए उपलब्ध बेड का भी निरीक्षण किया। वेंटीलेटर की आवश्यकता, टीकाकरण प्रणाली, कोविड केंद्र के बारे में उपाय की भी जानकारी ली। उन्होंने सुझाव दिया कि साईं संस्थान को चिकित्सा सेवाएं प्रदान करनी चाहिए। जिला कलेक्टर को यह सुनिश्चित करने के लिए अधिकार दिया गया है कि रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कोई कमी नहीं है।

    इस अवसर पर सांसद सदाशिव लोखंडे, विधायक डॉ. सुधीर तांबे, जिला अधिकारी डॉ. राजेंद्र भोसले, उपविभागीय अधिकारी गोविंद शिंदे, तहसीलदार कुंदन हिरे, मुख्य कार्यकारी अधिकारी रवींद्र ठाकरे, तहसील चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रमोद म्हस्के, उपविभागीय पुलिस अधिकारी संजय सातव, मुख्याधिकारी काकासाहब डोईफोडे, डॉ. गोकुल घोगरे, डॉ. प्रीतम वडगावे, डॉ. मैथिली पितांबरे, डॉ. एकनाथ गोंदकर उपस्थित थे।