पुलिसकर्मी का रिवाल्वर चोरी, 4 घंटे में पुलिस ने बदमाशों को दबोचा

Loading

धुलिया. क्राइम ब्रांच पुलिस तथा पश्चिम देवपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से जांच कर 4 घंटे में चोरी गया रिवाल्वर समेत नगदी बरामद किया है. इसी के साथ पुलिस ने दो अपराधियों को रिवाल्वर चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. मुंबई में सेवारत पुलिसकर्मी चेतन कुमार शामराव कोली मुंबई में तैनात हैं. पिता की तबीयत खराब से सर्विस रिवाल्वर और 30 राउंड गोलियों के साथ पैतृक निवास धुलिया आए थे. इस दौरान उन्होंने बैग में सर्विस रिवाल्वर, स्वर्ण आभूषण और नगदी बहन के आवास किरण हाउसिंग सोसायटी, जेंडा चौक में रखा था. 28 सितंबर को तलाश करने पर उक्त सामान नहीं मिला,  जिसकी शिकायत  देवपुर पुलिस में दर्ज कराई गई.

क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी अधिकारी शिवजी राव बुध्वंत के निर्देशन में पश्चिम देवपुर पुलिस टीमें गठित की गईं. बुधवंत को खुफिया सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई कि भरत सुरेश चौधरी को चोरी के रिवाल्वर और कारतूस बिक्री करने के लिए दूसरे आरोपी आमिन इकबाल अन्सारी ने दिया है. संयुक्त टीम ने जाल बिछाकर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से पुलिस ने रिवाल्वर कारतूस और अन्य सामग्री बरामद करने में कामयाबी हासिल की है.

आरोपियों ने कबूला जुर्म

अपराधियों ने पुलिस के सामने चोरी का जुर्म कबूल किया है. पुलिस ने एक लाख 50 हजार 300 की सामग्री चोरों से बरामद किया है. इस कार्य को सफलतापूर्वक पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. राजू भुजबल, उप विभागीय पुलिस अधिकारी सचिन हिरे के निर्देशन में एलसीबी थाना प्रभारी अधिकारी शिवाजी बुधवंत के नेतृत्व में पश्चिम देवपुर थाना प्रभारी अधिकारी सतिष गोराडे, पी. एस.आई. मोईनोद्यीन सय्यद, हेड कांस्टेबल रफीक पटान, गौतम सपकाले, मुक्तार शेख, रमाकांत पवार,परशुराम पवार, अमोल रामराजे आदि ने 4 घंटे में मामला सुलझाया.