मालेगांव मनपा में मानदेय के आधार पर 1006 पदों की भर्ती

  • शिक्षित बेरोजगारों को दिवाली का तोहफा

मालेगांव. यहां एक बैठक के दौरान मनपा आयुक्त त्र्यंबक कसार ने बताया कि 44 विभिन्न श्रेणियों में 106 पदों की भर्ती मनपा के विभिन्न विभागों में की जानी है. काम के शुरुआती निपटान और कोविड-19 के प्रसार पर विचार करते हुए केवल 6 महीने की विशिष्ट अवधि के लिए सीधे मानदेय के आधार पर यह भर्ती की जाएगी. इन पदों की भर्ती के लिए मानदेय के आधार पर विज्ञापन प्रकाशित किए जा रहे हैं. शैक्षणिक योग्यता वाले इच्छुक उम्मीदवारों से अनुरोध किया जाता है कि वे विज्ञापन तालिका में उल्लिखित तिथि और समय पर मनपा के पहले मजले पर स्थित सम्मेलन हॉल में उपस्थित हों.

ये पद केवल 6 महीने के लिए विभिन्न विभागों में काम के निपटान के लिए हैं और भर्ती स्थायी पदों के लिए नहीं है. सभी को इस बात पर ध्यान रखना है. चूंकि पद केवल 6 महीने की अधिकतम अवधि के लिए है औ मानदेय के रूप में हैं, इसलिए मानदेय के आधार पर नियुक्ति की स्वत: समाप्ति के मामले में कोई अलग आदेश जारी नहीं किया जाएगा. चूंकि ये पद केवल एक विशिष्ट अवधि के लिए हैं और अस्थायी आधार पर केवल कामों के निपटान के लिए हैं, इसलिए पद का कोई भी स्थायी लाभ स्वीकार्य नहीं होगा और इसका दावा नहीं किया जा सकता है.

चयन प्रक्रिया में बदलाव का आयुक्त को अधिकार

मनपा आयुक्त को मानदेय बढ़ाने या घटाने के लिए किसी भी समय परिवर्तन करने का अधिकार सुरक्षित है. प्रक्रिया में किसी भी प्रकार का बदलाव और कम ज्यादा करने का अधिकारी भी मनपा आयुक्त का रहेगा. इस मानदेय की भर्ती प्रक्रिया के तहत नियुक्ति प्रक्रिया पर कोई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष दबाव लाया जाता है, तो संबंधित उम्मीदवार को भर्ती प्रक्रिया से बाहर रखा जाएगा. इच्छुक उम्मीदवारों से अनुरोध है कि जिस पद के लिए उनका साक्षात्कार होना है, उसके लिए पूरे विज्ञापन को पढ़ें और पूरी तरह से और सावधानीपूर्वक पढ़ने के बाद आवेदन जमा करें.