आदिवासियों को मिलेंगी उच्च कोटि की सुविधाएं

Loading

  • मल्टी अस्पताल का पूर्व सीएम ने किया शिलान्यास

धुलिया. पूर्व मुख्यमंत्री तथा नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने रविवार की सुबह पूर्व मंत्री अमरीश पटेल की प्रमुख उपस्थिति में एसवीकेएम अस्पताल शिरपुर का भूमिपूजन एक समारोह में और चुनिंदा आमंत्रितों की उपस्थिति में किया है.

देवेंद्र फडणवीस ने संबोधित करते हुए कहा है कि मुझे खुशी है कि शिरपुर के अमरीश भाई पटेल की दूर दृष्टि से तहसील के अति दुर्गम इलाके में इस अस्पताल के पूरा होने के बाद इस क्षेत्र के गरीब और आदिवासियों को शीर्ष श्रेणी की चिकित्सा सुविधाएं मिलेंगी.

अमरीश पटेल में दूरदर्शी दृष्टिकोण

शिरपुर में SVKM  सुपर स्पेशियलिटी सुविधाओं वाला पहला 750 का अस्पताल बनेगा. पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पूर्व मंत्री दूरदर्शी नजर की खूब सराहा की और कहा कि वित्तीय क्षमता होना पर्याप्त नहीं है.इसके साथ ही दूरदर्शी दृष्टिकोण अधिक मायने रखता है. यह अमरीश भाई पटेल का गरीबों और जरूरतमंदों की सेवा करने का एक उत्कृष्ट उदाहरण है. उन्होंने अमरीश पटेल और उनकी पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं और कहा कि इसी तरह से निरंतर उनके द्वारा जन कल्याणकारी कार्य होते रहें. इस मौके पर सांसद हीना गावित, सांसद सुभाष भामरे, विधायक जयकुमार रावल, विजयकुमार गावित उप नगर अध्यक्ष भूपेश भाई पटेल आदि शामिल हुए.