arrest

जलगांव. एक विवाहिता महिला का मंगलसूत्र चुराने के आरोप में ज़िला पेठ पुलिस ने पीछा कर 2 नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरों के कब्जे से चोरी का मंगलसूत्र भी बरामद किया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, विटनेर स्थित शुभांगी राहुल ठोंबरे भाई के साथ जलगांव शहर  के हरि विठ्ठल नगर में मामा के घर आयी थी. 

बुधवार की सुबह पाचोरा तहसील के मोंढाले गांव जाने के लिए नए बस स्टैंड से बस में चढ़ रही थी, इसी समय 2 नाबालिक लड़कियों ने धक्का-मुक्की के दौरान उसके गले से मंगलसूत्र खींच लिया. मंगलसूत्र टूटने के बाद शुभांगी को एहसास हुआ. तब तक नाबालिगों ने मंगलसूत्र उठाकर नौ दो ग्यारह हो गए.

पीछा कर चोरों पर कसा शिकंजा

तत्काल मामले की जानकारी बस स्टैंड पर ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड पुरुषोत्तम पाटिल, सुनील शिरसाठ को दी गई. उन्होंने करीब आधे घंटे तक नाबालिग चोरों का पीछा किया और उन्हें गिरफ्तार कर 5 ग्राम सोने का मंगलसूत्र बरामद करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है. दोनों नाबालिग पुलिस को बताया कि वे सिल्लोड के निवासी हैं. जिला पेठ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच पड़ताल में चोर अस्पष्ट जवाब दे रहे हैं. पुलिस आगे की जांच-पड़ताल कर रही है.