जलशुद्धिकरण केंद्र में लगा स्वचालित वाल्व

Loading

  • तेजी से होगी पानी की आपूर्ति 

चालीसगांव. पूर्व विधायक राजू देशमुख के प्रयास से जलापूर्ति पाइप लाइन में अत्याधुनिक स्वचालित वाल्व लगाए गए हैं. शहर में स्वच्छ और गुणवत्तापूर्ण पानी उपलब्ध कराया जाएगा.

 शहर के डेराबाड़ी क्षेत्र में एक जल शोध केंद्र की जगह पर एक स्वचालित वाल्व लगाया गया है ताकि शहर में पानी का सुचारु प्रवाह सुनिश्चित किया जा सके. तालुका के पूर्व विधायक राजीव देशमुख के अथक प्रयास के कारण, शहर को स्वच्छ और गुणवत्तापूर्ण पानी उपलब्ध कराने के लिए सीधे  गिरना बांध से पानी जल आपूर्ति केंद्र तक लाया गया है. 

पानी की कमी नहीं होगी

जलापूर्ति पाइप लाइन पर अत्याधुनिक वाल्वों की स्थापना के साथ, नागरिकों को अब पानी की कमी महसूस नहीं होगी. इस तरह की आशा पूर्व विधायक देशमुख ने व्यक्त किया है. शहर में पानी की आपूर्ति में सुधार करने के लिए, नगर परिषद ने आज जल शोधन केंद्र में एक अत्याधुनिक ‘ऑटोमेशन वाल्व’ स्थापित किया है.इस मौके पर दिनेश जाधव ने कहा कि शहर में पानी की आपूर्ति अधिक सुविधाजनक हो गई है. 

इनकी रही उपस्थिति

ऑटोमेटिक वॉल के कारण शहर में पानी की टंकी तुरंत भरेगी और नागरिकों को पर्याप्त मात्रा में पानी उपलब्ध होगा. इस प्रसंग पर प्रेमसिंग राजपूत,आर जी पाटील, विलास जाधव, दिलीप पाटील, वाल्मिक सोनवणे, अमोल अहिरे, राजू जाधव, लखन पाटील, किरण म्हस्के आदि  उपस्थित मौजूद थे.