A man arrested for killing elder brother in Thane
File Photo

आगरा: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी कुर्रा थानाक्षेत्र के गांव अल्लीपु गांव में एक नाराज़ सैनिक ने बुधवार को गोली मारकर महिला की हत्या कर दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच कर अपराधी शैलेन्द्र कुमार

Loading

आगरा: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी कुर्रा थानाक्षेत्र के गांव अल्लीपु गांव में एक नाराज़ सैनिक ने बुधवार को गोली मारकर महिला की हत्या कर दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच कर अपराधी शैलेन्द्र कुमार को गिरफ़्तार  हैं.  इसी के साथ पुलिस ने गांव के रहने वाले पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं. 

दरअसल  लॉक डाउन के वजह से देश के कई हिस्से में मौजूद प्रवासी अपने गृह राज्यों को लौटने लगे थे. जिसको देखते हुए प्रशासन ने ऐसे लोगों की सूचि तैयार करने का आदेश दिया था. 

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत के आदेश पर गांव के रोजगार सेवक विनय यादव ने  ग्राम के अंदर इस दौरान आए लोगों की सूचि बनाई जिसमे सैनिक समेत उसके पुरे परिवार का नाम आ गया। जिससे नाराज होकर सैनिक ने विनय के साथ विवाद हो गया।

कोलकाता से लौटा था सैनिक 
सेना में सिपाही के पद पर तैनात शैलेंद्र कुमार पुत्र कमलेश कुमार  लॉक डाउन के  बाद गांव लौटा था. जिसमे उसके पिता, भाई सभी शामिल थे. मंगलवार को रोजगार सेवक  लोगों की सूचि तैयार इसी दौरान सिपाही अपने भाई और अन्य लोगों के साथ पहुँच कर अपने सभी लोगों का नाम कटवाने के लिए कहा ऐसा नहीं करने पर जान से मरने की धमकी भी दिया था. 

झड़प के दौरान चलाई गोली
विनय यादव ने सिपाही की धमकी को नजर अंदाज करते हुए अपने काम में लगा रहे. वहीं बुधवार को सिपाही अपने साथियों के साथ दुबारा विनय के यहां पहुँच कर उससे नाम हटाने को लेकर विवाद करने लगा, इसी दौरान सिपाही के ने गन निकल कर गोली चला दी, जिसमे विनय की भाभी संध्या यादव(36) को गोली गर्दन में लग गई, जिससे उनकी जगह पर  मौत हो गई। 

पुलिस ने किया गिरफ्तार 
मृतक के देवर रोजगार सेवक विनय यादव के तकरीर पर पुलिस ने सिपाही शैलेन्द्र कुमार के साथ उसके भाई विजेंद्र कुमार इसके अलावा  जितेंद्र , गौरव  खिलाफ मामल दर्ज किया गया हैं.  साथ मुख्या आरोपी  शैलेन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया हैं.