सचिन पायलट अपने विधायकों के साथ आज रात लौटेंगे जयपुर 

जयपुर: राजस्थान में शुरू राजनीतिक संकट अब खत्म होते दिख है. विधानसभा के प्रस्तावित सत्र से कुछ दिनों पहले पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सोमवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की जिससे राज्य में चल रही सियासी उथल-पुथल थमने और सुलह होने संभावना बढ़ गई है. मिली जानकरी के अनुसार पायलट आज रात ही अपने समर्थक विधायकों के साथ जयपुर लौट सकते है. 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी और महासचिव प्रियंका गाँधी के साथ करीब 2 घंटे से ज्यादा देर तक मुलाकात की. जिसके बाद पायलट आज रात 8.30 बजे जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. इसी के साथ उनके तमाम समर्थक विधायक भी उनके साथ जाएंगे.

पायलट समर्थक विधायक मुख्यमंत्री गहलोत से मिले 
दिल्ली में सचिन पायलट और कांग्रेस शीर्ष नेताओँ की मुलाकात के बाद पायलट समर्थक विधायक भवरलाला शर्मा ने मुख्यमंत्री गहलोत से मुलाकात करने पहुंचे है. जयपुर स्थित मुख्यमंत्री निवास पर शर्मा पहुंचे हैं. जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में कांग्रेस सरकार में सब ठीक होने की चर्चा तेज हो गई है. बता दें कि शर्मा वहीं विधायक है जिसपर कांग्रेस ने भाजपा के साथ मिलकर विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया था.