indian-shutler-jwala-gutta-to-marry-actor-vishnu-vishal-on-22nd-april-2021

ज्वाला ने अपने फैंस को बताया कि, वह 22 अप्रैल को अपने मंगेतर विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) से शादी करने वाली है।

    मुंबई. भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने मंगलवार जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। ज्वाला ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दिए है। ज्वाला ने अपने फैंस को बताया कि, वह 22 अप्रैल को अपने मंगेतर विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) से शादी करने वाली है। इसके साथ ज्वाला ने यह भी बताया कि, उनकी शादी में केवल करीबी लोग ही शामिल होने वाले हैं। 

    ज्वाला (Jwala Gutta) ने अपनी शादी की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर में बताया कि वह 22 अप्रैल को शादी करने जा रही हैं। उनके इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई एक्टर और खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी।ज्वाला (Jwala Gutta) और विष्णु (Vishnu Vishal) पिछले कई दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।  वहीं, पिछले साल ज्वाला के 37वें जन्मदिन पर दोनों ने सगाई की थी।

    बता दें कि, एक्टर बनने से पहले विष्णु (Vishnu Vishal) तमिलनाडु के लिए क्रिकेट भी खेल चुके हैं। वह घरेलू क्रिकेट में भारतीय टीम के गेंदबाज आर अश्विन और ब्रदीनाथ जैसे खिलाड़ियों के साथ खेल चुके हैं। विशाल ने तमिलनाडु के लिए की लीग मैच भी खेले हैं। जब विशाल क्रिकेट खेला करते थे तब वह रमेश कुडावला के नाम से जाने जाते थे। हालांकि पैर में चोट लगने के कारण उन्हें क्रिकेट छोड़ना पड़ा और उन्होंने एक्टर बनने का फैसला किया। एक्टर बनने के लिए उन्होंने अपना नाम बदलकर विष्णु (Vishnu Vishal) रख लिया। किस्मत का खेल तो देखिये आज वह मशहूर  एक्टर और प्रोड्यूसर बन चुके हैं।

    खास बात यह है कि,ज्वाला और विष्णु की यह दूसरी शादी है। ज्वाला ने साल 2005 में बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद के साथ शादी की थी। लेकिन, दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चली। साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया था। वहीं, विष्णु ने साल 2010 में रजनी नटराज से शादी की थी और उन्हें आर्यन नाम का एक बेटा है। हालांकि, साल 2018 में दोनों अलग हो गए थे।