महाराष्ट्र: कोरोना वायरस के चलते प्रदेश हाई अलर्ट पर, IPL हो सकते है स्थगित

मुंबई, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस जोर पकड़ता नजर आ रहा है। जहाँ इसके चलते अब तक सम्पूर्ण प्रदेश में 11 मामले प्रकाश में आ चुके हैं। वहीँ अब ख़बरों के मुताबिक विधानसभा का बजट सत्र समय से पहले ही स्थगित

मुंबई, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस जोर पकड़ता नजर आ रहा है। जहाँ इसके चलते अब तक सम्पूर्ण प्रदेश में 11 मामले प्रकाश में आ चुके हैं। वहीँ अब ख़बरों के मुताबिक विधानसभा का बजट सत्र समय से पहले ही स्थगित हो सकता है। इसके साथ ही प्रदेश सरकार आईपीएल के मैच भी स्थगित करने का विचार कर रही है। 

ख़बरों की माने तो इस बार का महाराष्ट्र विधानसभा का बजट सत्र समय से पहले ख़त्म किया जा सकता है। इस पर उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने अपने वक्तव्य में कहा है कि हाँ यह मुमकिन हैऔर अब इसके लिए विपक्ष भी एकमत है। उनका कहना पड़ा की इस वक़्त अधिकारीयों की ज्यादा जरुरत आपदा नियंत्रण में है इसलिए यह फैसला लिया जा सकता है। वहीं खबर यह भी है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से अब हालात की समीक्षा करेंगे और सभी पर्यटन और ट्रैवल एजेंसी को विदेश से आने वाले पर्यटकों के बारे में सूचना देने के लिए निर्देशित किया है। 

इधर प्रदेश स्वस्थ मंत्री राजेश टोपे ने कहा है कि सरकार आईपीएल पर कड़े फैसले ले सकती है। उन्होंने स्पष्ट किया कि वर्तमान परिदृश्य में सरकार इसके आयोजन पर रोक लगाने या फिर टीवी प्रसारण के विकल्पों पर भी गौर कर रही है।फिलहाल इस पर फैसला 12 मार्च तक लिया जायेगा। विदित हो कि अब तक महाराष्ट्र में 11 मामले सामने आए हैं, इनमें से आठ पुणे से, दो मुंबई से और एक मामला नागपुर से भी है।