Actress Saayoni Ghosh

Loading

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ही भाजपा और टीएमसी एक दूसरे पर लगातार निशाना साध रही हैं। इस बीच भाजपा सांसद सौमित्र खान (BJP MP Saumitra Khan) ने एक विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने अभिनेत्री शायनी घोष (Actress Saayoni Ghosh) को सेक्स वर्कर (Sex Worker) बताया और कहा कि कोई भी चाहे मुझ पर केस दर्ज करा दे। मुझे सजा का कोई डर नहीं है।

अभिनेत्री ने की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

गौरतलब है कि अभिनेत्री शायनी घोष ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भगवान शिव से संबंधित अश्लील तस्वीर पोस्ट की थी। साथ ही उन्होंने देवी सरस्वती पर भी अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद शायनी के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में कई मामले दर्ज हुए।

शायनी घोष ओरिजिनल सेक्स वर्कर

इस संबंध में सौमित्र खान ने अभिनेत्री शायनी घोष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “फिल्म अभिनेत्री शायनी घोष ने देवी सरस्वती को सेक्स वर्कर कहा। मैं कहता हूं कि सायनी घोष ओरिजिनल सेक्स वर्कर है और यह कहने के लिए मेरे खिलाफ चाहे तो आप केस कर सकते हैं। ममता बनर्जी को जवाब देने का समय आ गया है, नहीं तो एक भी मंदिर नहीं रहेगा।”

ममता बनर्जी पर कसा तंज

भाजपा सांसद ने पूर्वी बर्दवान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, “ममता बनर्जी साइकिल देने का वादा कर रही हैं, लेकिन हम लोग सत्ता में आए तो हर घर में स्कूटी और परिवार के एक शख्स को नौकरी देने की व्यवस्था करेंगे।”

गौरतलब है कि 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती के अवसर पर विक्टोरिया मेमोरियल पर आयोजित कार्यक्रम में वहां उपस्थित लोगों के एक समूह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कार्यक्रम को संबोधित करने से इनकार कर दिया था।