TRS MLA Nomula Narasimha passed away

हैदराबाद. तेलंगाना में सत्तारूढ़ टीआरएस के विधायक नोमुला नरसिम्हा का स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण मंगलवार को निधन हो गया। वह 64 वर्ष के थे। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि नलगोंडा जिले के नागार्जुन सागर से विधायक नरसिम्हा का स्वास्थ्य पिछले कुछ समय से खराब था और वह फेफड़ों से संबंधित समस्याओं से पीड़ित थे। उन्होंने बताया कि नरसिम्हा ने मंगलवार तड़के करीब साढ़े पांच बजे अंतिम सांस ली। चार बार विधायक रहे नरसिम्हा पहले माकपा में थे, लेकिन 2014 में वह टीआरएस में शामिल हो गए थे।

वह अविभाजित आंध्र प्रदेश में विधानसभा में माकपा के सदन के नेता थे और जन मुद्दों को उठाने के लिए जाने जाते थे। टीआरएस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने नरसिम्हा के अचानक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि दिवंगत विधायक को ऐसे नेता के तौर पर याद किया जाएगा, जिन्होंने जीवनभर लोगों के लिए काम किया। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में मुख्यमंत्री के हवाले से कहा गया कि नरसिम्हा का निधन टीआरएस और उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के लिए क्षति है।

राज्य के कई मंत्रियों एवं टीआरएस नेताओं, राज्य कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद एन उत्तम कुमार रेड्डी और भाकपा नेता के नारायण राव ने भी नरसिम्हा के निधन पर शोक जताया।(एजेंसी)