FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

  • आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें रवाना

Loading

पिंपरी. सैलानियों के आकर्षण का केंद्र रहे लोनावला शहर में सोमवार की सुबह शिवसेना के पूर्व शहरप्रमुख राहुल उमेश शेट्टी की निर्ममता से हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

अदालत में पेश करने पर उन्हें पांच दिन की पुलिस कस्टडी में भेजने का आदेश दिया गया. इस मामले में दो अन्य संदिग्धों को हिरासत में लिए जाने की खबर है.

कस्टडी में भेजा गया

सूरज अग्रवाल और दीपाली भिल्लारे को कस्टडी में भेज दिया गया है. उनके समेत कुल 6 आरोपियों के खिलाफ लोनावला पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 120(ब), 34, आर्म एक्ट 3(25), 4 (25), 27 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है. उनके खिलाफ राहुल शेट्टी की पत्नी सौम्या शेट्टी ने शिकायत दर्ज कराई है. इस हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की अलग अलग टीमें रवाना की गई हैं.

शेट्टी परिवार में शोक की लहर

लोनावला पुलिस के अनुसार, सोमवार की सुबह साढ़े नौ बजे के करीब जयचंद चौक में राहुल शेट्टी अपने घर के पास येवले अमृततुल्य के बाहर खड़े थे.तब एक अनजान शख्स ने वहां आकर अचानक से उन पर हमला कर दिया. 3 राउंड फायरिंग करने के बाद कुल्हाड़ी से वार कर शेट्टी की हत्या कर दी. दिनदहाड़े सरेराह हुई हत्या की इस वारदात से पूरे जिले में खलबली मच गई है. कुछ साल पहले राहुल के पिता और शिवसेना के नेता उमेशभाई शेट्टी की हत्या की गई थी. पिता के बाद पुत्र की भी हत्या हो जाने से शेट्टी परिवार में शोक व्याप्त है.