accident

Loading

पिंपरी. पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर 2 अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई. दोनों ही हादसों में 2 अन्य लोग घायल हुए हैं, उनका अस्पताल में इलाज जारी है. 

पहला हादसा अमृतांजन ब्रिज के पास सुबह 6 बजे के करीब हुआ, जिसमें यहां एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और इसके नीचे दबने से एक ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई. इस हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर 2 घंटे तक जमा लगा रहा.एक मृतक की पहचान कुमार तेली नाम के रूप में हुई है. इसमें राहुल नाम का शख्स घायल हुआ है.ये दोनों जिस ट्रक से जा रहे थे उसमें शक्कर की बोरियां लदी हुई थी. ट्रक पलटने के बाद कई बोरियां इन दोनों पर भी गिर पड़ी, जिसके नीचे दबने से कुमार की मौत हो गई.इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और रेस्क्यू टीम घटनास्थल पहुंची और राहुल को लोनावला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.खंडाला पुलिस ने क्रेन के सहारे ट्रक को रास्ते से हटाया तब जाकर तीन घंटे बाद हाईवे पूरी तरह से क्लियर हुआ.माना जा रहा है कि रफ्तार तेज होने और ज्यादा वजन के कारण यह दुर्घटना हुई है.

दूसरा हादसा खालापुर के पास फूड मॉल के करीब हुआ. यहां एक ट्रेलर ने पीछे से दूसरे ट्रेलर को टक्कर मार दी. इससे एक ट्रेलर में सवार ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पास में बैठा शख्स गंभीर रूप से घायल है. मृतक और घायल के नाम की जानकारी नहीं मिल सकी. हादसे में घायल व्यक्ति का खंडाला के एक हॉस्पिटल में इलाज जारी है. हालांकि, सड़क किनारे दुर्घटना होने के कारण यहां ट्रैफिक जाम नहीं हुआ है.