Found positive in Mangrulpeer

Loading

– 124 मरीज स्वस्थ होकर लौटे घर

पिंपरी. महामारी कोरोना ने पिंपरी-चिंचवड़ शहर में हाहाकार मचा कर रख दिया है. शहर में मरीजों की संख्या तीन हजार पार हो गया है. बुधवार को 24 घंटे के भीतर इस महामारी के 201 रिकॉर्ड मरीज मिलने से खलबली मच गई है. इसके बाद पिंपरी-चिंचवड़ शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3230 हो गया है. राहत की खबर यह है कि आज 124 मरीजों को इलाज के बाद कोरोना टेस्ट की दोनों रिपोर्ट निगेटिव मिलने से उन्हें अस्पताल से घर छोड़ दिया गया है. शहर में अब तक 47 मरीजों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है.इसके अलावा पिंपरी-चिंचवड़ में इलाज करा रहे पुणे और आसपास के क्षेत्रों के कुल 30 मरीजों की भी मौत हुई है.

पिंपरी-चिंचवड़ मनपा स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक, शहर में आज 83 महिलाओं समेत कुल 201 मरीजों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.इसके आज देहुरोड शीतलानगर, मावल पवनानगर, मामूर्डी पुणे के सिंहगढ़ रोड, बोपोड़ी, इंदापुर, चाकण, बीड निवासी 6 महिलाओं समेत 11 मरीजों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है.उनके समेत कुल 76 गैर पिंपरी-चिंचवड़ वासी मरीजों का यहां के अस्पतालों में इलाज चल रहा है. आज नए से शहर के 124 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है.वहीं पिंपरी चिंचवड़ में इलाज के लिए आये देहुगांव मालवाडी, रास्ता पेठ, शिरूर निवासी 3 मरीजों को भी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

1193 मरीजों का इलाज जारी 

पिंपरी चिंचवड़ शहर में आज तक मिले कुल 3230 संक्रमितों में से 1986 पिंपरी चिंचवड़वासी और 178 गैर पिंपरी चिंचवड़वासी मरीज कोरोना मुक्त हुए हैं. फिलहाल शहर के अस्पतालों में कुल 1193 मरीजों का इलाज जारी है.वहीं पुणे में पिंपरी-चिंचवड़ के 4 मरीजों का इलाज जारी है.