अजीत पवार ने फिर सुबह किया मेट्रो काम का निरीक्षण

पुणे. राज्य के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने पुणे में मेट्रो के काम का एक बार फिर निरीक्षण किया. इसके लिए वह सुबह करीब 6 बजे पुणे स्टेशन पर मेट्रो के कार्य स्थल पर पहुंचे. नतीजतन, मेट्रो अधिकारियों को काफी कसरत करनी पड़ी. 

इससे पहले भी किया था निरीक्षण 

पुणे में पिंपरी-चिंचवड़ से स्वारगेट और वनज से रामवाड़ी तक 2 मार्गों का निर्माण महा मेट्रो द्वारा किया जा रहा है. अजीत पवार ने पुणे स्टेशन पर चल रहे काम के बारे में जानकारी ली. इस बीच, जब अजीत पवार ने कहा कि वह आएंगे, तो मेट्रो के अधिकारी भी मौजूद थे. कोरोना संकट के दौरान मेट्रो का काम बंद था. अब श्रमिकों की संख्या भी कम है इसलिए अजीत पवार ने पूछा कि इस समय मेट्रो परियोजना का काम कैसे चल रहा है, स्टेशन क्या होगा, क्या पुणे मेट्रो के लिए सभी स्थान संपादित किए जा रहे हैं? 

मेट्रो अधिकारियों के साथ चर्चा

इस बारे में मेट्रो अधिकारियों के साथ चर्चा की. साथ ही वर्तमान में श्रमिकों की कमी है. इसलिए, यह समझा जाता है कि अजीत पवार ने मेट्रो अधिकारियों के साथ इस बात पर चर्चा की थी कि परियोजना को समय पर कैसे पूरा किया जा सकता है. इस बीच, अजीत पवार ने पहले भी सुबह के समय में पुणे मेट्रो के काम का निरीक्षण किया था. उस समय अजीत पवार ने पिंपरी-चिंचवड़ में चल रहे काम के बारे में जानकारी ली थी. वह सुबह 6 बजे फुगेवाड़ी स्टेशन पहुंचे थे.