crime

पिंपरी. घर में सोई अधेड़ उम्र की महिला पर खूनी हमला किया गया, इसमें गंभीर रूप से घायल महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इस हमले में एक और महिला भी घायल हुई है. पिंपरी- चिंचवड़ शहर के कालेवाड़ी इलाके के नढे नगर में शुक्रवार के तड़के हुई इस वारदात से पूरे शहर में खलबली मच गई है. वारदात की गंभीरता को ध्यान में लेकर खुद पुलिस आयुक्त कृष्णप्रकाश भी घटनास्थल पर पहुंचे और मौके का मुआयना कर पुलिस टीम को जांच के निर्देश दिए.

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

मृतका का नाम छाया पांडुरंग गुंजाल (50) है. इस बारे में उनके पुत्र संतोष पांडुरंग गुंजाल (32) ने वाकड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इस घटना में संतोष की सास मंगल साहेबराव सत्वधर भी घायल हुए हैं, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. एक घर की 2-2 महिलाओं पर खूनी हमला करने की वजह और हमलावर के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है. संतोष गुंजाल की शिकायत के आधार पर अज्ञात हमलावर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 307 और 450 के तहत मामला दर्ज कर वाकड पुलिस छानबीन में जुट गई है.

अस्पताल में तोड़ा दम

वाकड पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गत रात संतोष की मां छाया गुंजाल, पिता पांडुरंग गुंजाल, दादी सुनन्दा गुंजाल और सास मंगल सत्वधर घर के हॉल में सोए थे. तड़के चार बजे सुनन्दा गुंजाल हमेशा की तरह सब्जी बेचने के लिए घर से बाहर चली गई और दरवाजा अधखुला छोड़ गई. इस दौरान किसी अनजान शख्स ने घातक हथियार से छाया गुंजाल और उनके बगल में सोई मंगल सत्वधर पर हमला कर दिया. इसमें गंभीर रूप से घायल छाया और मंगल को अस्पताल ले जाया गया जहां छाया की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना के बारे जानकारी मिलने के बाद खुद पुलिस कमिश्नर कृष्णप्रकाश मौके पर पहुंचे. इससे पहले वाकड थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक डॉ विवेक मुगलीकर, सहायक पुलिस निरीक्षक हरीश माने, उपनिरीक्षक सिद्धनाथ बाबर समेत अन्य आला अधिकारी मौके पर मौजूद थे. इन बारे में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है.