रविवार को भाजपा का मतदाता जनसंपर्क अभियान

पुणे. पुणे स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा और मित्र दलों के उम्मीदवार संग्राम देशमुख और शिक्षा क्षेत्र से जितेंद्र पवार के प्रचार के लिए पुणे संभाग के सभी 5 जिलों के 10 हजार कार्यकर्त्ता रविवार (29 नवंबर) को स्नातक और शिक्षक मतदाता जन संपर्क अभियान चलाएंगे. ऐसी जानकारी चुनाव प्रमुख राजेश पांडे ने दी.

 घर-घर जाकर प्रचार करेंगे

 पांडे ने कहा कि स्नातक और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में इस अभियान में पश्चिमी महाराष्ट्र के सभी सांसदों, विधायकों, जनप्रतिनिधियों, महापालिका के पदाधिकारियों, जिला परिषद के पदाधिकारियों, पार्टी पदाधिकारियों से लेकर बूथ प्रमुखों द्वारा लोगों के घर-घर जाकर प्रचार किया जाएगा. लोगों को परिचय पत्रक, मतदाता पर्ची वितरित की जाएगी.  पांडे ने कहा कि पुणे, सांगली, सतारा, कोल्हापुर और सोलापुर के सभी 5 जिलों में प्रत्येक एक हजार मतदाताओं के लिए एक प्रमुख कार्यकर्ता के रूप में रचना पूरी की गई है. 

जीत सुनिश्चित की जाएगी

पारंपरिक प्रचार उपकरणों के साथ एक मोबाइल एप, आधुनिक सॉफ्टवेयर के माध्यम से मतदान पर्ची वितरित की जा रही हैं.   सोशल मीडिया, एसएमएस के माध्यम से मतदाताओं के साथ अभियान चलाया गया है. संस्थागत स्तर पर मतदान प्रक्रिया की रचना पूरी हो चुकी है. शुरू से अंत तक, संग्राम देशमुख और जितेंद्र पवार ने अधिक से अधिक मतदाताओं तक पहुंच बनाने के लिए अभियान का नेतृत्व किया. पांडे ने विश्वास व्यक्त किया है कि बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के माध्यम से राज्य अध्यक्ष द्वारा लागू किए गए स्नातक मतदाता अभियान के जरिए देशमुख की जीत सुनिश्चित की जाएगी.