भाजपा के पूर्व विधायक योगेश टिलेकर को कोरोना संक्रमण

Loading

  • बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

पुणे. महापौर मुरलीधर मोहोल के बाद अब पूर्व विधायक योगेश टिलेकर को कोरोना हो गया है. पुणे मनपा के कुछ नगरसेवकों और उनके परिजनों के अधिकांश लोगों को कोरोना हो गया था, लेकिन समय पर इलाज कराकर वे ठीक भी हो चुके हैं. दो दिन पहले बुखार और ठंड लगने की शिकायत के बाद योगेश टिलेकर और उनके बेटे की कोरोना जांच कराई गई थी. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है.

 योगेश टिलेकर ने ट्वीट कर बताया कि आपके आशीर्वाद से जल्द ठीक हो जाऊंगा. पुणे शहर में अब तक 20 हजार से अधिक लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. जबकि साढ़े 12 हजार से अधिक नागरिक कोरोना से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं. इस महामारी की वजह से पुणे में अब तक 700 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. पुणे शहर और जिले में कोरोना की स्थिति बेहद गंभीर हो गई है.

संक्रमण रोकने नियमों का पालन जरूरी

पुणे शहर में कोरोना मरीजों की संख्या 20 हजार के पार चली गई है. कोरोना के संकट को जल्द से जल्द दूर करने के लिए उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने अधिकारियों को आदेश दिए हैं. प्रशासन ने कहा है कि सार्वजनिक और प्राइवेट जगहों पर मास्क लगाने, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने, फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करना आवश्यक है.